Sara Ali Khan पूल किनारे दोस्तों संग एंजॉय करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल 

सारा अली खान ने दोस्तों के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में सारा अली खान पूल किनारे दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan पूल किनारे दोस्तों संग एंजॉय करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल 

सारा अली खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. इंटरनेट पर उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. कुछ दिनों पहले अपने भाई इब्राहिम के साथ फूट फूट कर रोते हुए उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जो काफी पहले का वीडियो था. फिलहाल सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती की नजर आ रही हैं. 

सारा अली खान ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सारा दोस्तों के साथ पूल के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों में आसमान का जबरदस्त नजारा देखा जा सकता है. आसमान में बदलते रंग और प्रकृति का खुला रूप साफ दिखाई देता है. एक तस्वीर में सारा अपने दोस्तों के साथ हाथों से लव की आकृति बनाती नजर आ रही हैं. सारा अली खान इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखती है 'लव इस इन द एयर'. साथ में वह बताती हैं कि यह तस्वीरें पुरानी है. उनकी यह फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान की इन तस्वीरों पर अब तक 699 हजार लाइक और 2 हजार ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. बता दें, सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था. इस फिल्म को कोरोना के कारण डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. इसके बाद वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी.