सारा अली खान ने शेयर की छोटे भाई जेह की अब तक की सबसे क्यूट तस्वीरें, करीना कपूर के बेटे को देख आपको भी आ जाएगा प्यार

इस वक्त अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर का पूरा परिवार लंदन में हैं. बीते दिनों इस कपल के लंदन जाने की खबरें सामने आई थीं. लंदन से करीना कपूर खान लगातार अपनी खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

सारा अली खान ने शेयर की छोटे भाई जेह की अब तक की सबसे क्यूट तस्वीरें, करीना कपूर के बेटे को देख आपको भी आ जाएगा प्यार

सारा अली खान, जेह, इब्राहिम खान

नई दिल्ली:

इस वक्त अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर का पूरा परिवार लंदन में हैं. बीते दिनों इस कपल के लंदन जाने की खबरें सामने आई थीं. लंदन से करीना कपूर खान लगातार अपनी खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी उनसे मिलने लंदन गई हैं. सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम खान भी हैं. इस बीच सारा अली खान और इब्राहिम खान की करीना कपूर के बेटे जेह के साथ खास तस्वीरें वायरल हो रही है.

अपने छोटे भाई जेह के साथ सारा अली खान ने खुद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा अली खान ने अपने छोटे भाई जेह की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में वह भाई इब्राहिम और जेह के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तीनों की यह तस्वीर किसी गार्डन की है. तस्वीरों में जेह बेहद क्यूज दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में सारा अली खान और इब्राहिम जेह को खिलाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं अन्य तस्वीरों में इनके पिता सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'पटौदी के साथ रखते हुए.' सोशल मीडिया पर सारा अली खान, इब्राहिम खान और जेह की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस भी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर जेह के लिए प्यार जता रहे हैं.