Sara Ali Khan ने मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा में टेका माथा, बोलीं- सर्व धर्म सम भाव

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर हैं और वहां क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं. सारा अली खान को अकसर धार्मिक स्थलों पर जाते हुए देखा गया है. वह हमेशा सभी धर्मों के स्थलों पर जाती हैं.

Sara Ali Khan ने मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा में टेका माथा, बोलीं- सर्व धर्म सम भाव

सारा अली खान ने शेयर किए फोटो और वीडियो

नई दिल्ली :

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर हैं और वहां क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं. सारा अली खान को अकसर धार्मिक स्थलों पर जाते हुए देखा गया है. वह हमेशा सभी धर्मों के स्थलों पर जाती हैं, और पूजा करती हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने कश्मीर में भी किया है. सारा अली खान ने कुछ फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें वह मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की इन फोटो और वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

सारा अली खान ने कश्मीर से इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं है, यहीं है. सर्व धर्म सम भाव.' इस तरह सारा अली खान की पोस्ट खूब वायरल हो रही है. इस पर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कमेंट किया है, 'यह बहुत ही खूबसूरत है, सारा अली खान.' फैन्स को सारा अली खान का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com