सारा अली खान ने 'भोर भये पनघट' पर किया जबरदस्त क्लासिकल डांस, 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का क्लासिकल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है.

सारा अली खान ने 'भोर भये पनघट' पर किया जबरदस्त क्लासिकल डांस, 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का क्लासिकल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने 'भोर भयी पनघट' पर किया जबरदस्त डांस
  • सारा अली खान के वीडियो ने मचाया धमाल
  • सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है सारा अली खान का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वैसे तो वह इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका क्लासिकल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते तहलका मचाकर रख दिया. इस वीडियो में एक्ट्रेस पूरी तरह से पारंपरिक रूप में दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस एक-एक स्टेप बखूबी करती दिखाई दे रही हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आए कुछ ही देर हुई थी, लेकिन इसे अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "सोमवार को सारा का सुझाव. नृत्य संस्करण, किसी भी पिछली परंपरा को फिर से देखें, रियाज करें, प्रशिक्षण और पुनरावृत्ति. इन सभी को पूरा करना होगा और निश्चित रूप से मुझे उल्लेख करना चाहिए कि इस क्वारंटाइन में आपकी कोई भी दिनचर्या आपकी स्थिति में मदद करेगी." बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस 'भोर भये पनघट' पे नाचती नजर आ रही हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान ने अपना एक क्लासिकल डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4281 हो चुकी है.  इसके साथ ही वायरस से अब तक देश में 111 लोगों की मौत भी हो चुकी है.