सारा अली खान और अनन्या पांडे ने अतरंगी रे के सॉन्ग 'चकाचक' पर किया डांस, दोनों की केमेस्ट्री ने जीता फैन्स का दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा अली खान और अनन्या पांडे का एक वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों खूबसूरत एक्ट्रेसेस 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

सारा अली खान और अनन्या पांडे ने अतरंगी रे के सॉन्ग 'चकाचक' पर किया डांस, दोनों की केमेस्ट्री ने जीता फैन्स का दिल

सारा और अनन्या का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चका चक', जो इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज हुआ था, लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. ए आर रहमान की इस कंपोजिशन पर न सिर्फ फैंस इंस्टा रील्स बनाकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं बल्कि विक्की कौशल और अनन्या पांडे जैसे सेलिब्रिटीज भी खुद को इस गाने पर थिरकने से रोक नहीं पा रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा अली खान और अनन्या पांडे का एक वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों खूबसूरत एक्ट्रेसेस 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर छाया चकाचक गर्ल्स का डांस

 सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा और अनन्या का शानदार डांस फैंस के होश उड़ा रहा है. एक अवार्ड गाला के शॉर्ट वीडियो क्लिप में सारा और अनन्या 'चका चक' गाने का हुक स्टेप लेती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने वीडियो को अपने सिग्नेचर तुकबंदी वाले कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'चकचक लड़कियां ,ठुमका और ट्विल्स, डियर अनन्या पांडे ने इसे बहुत जल्दी सीख लिया'. इस वीडियो में सारा और अनन्या की जबरदस्त डांसिंग कमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों ही एक्ट्रेसेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में जहां अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और ब्लैक कलर का मैचिंग ब्रॉलेट पहना हुआ है वहीं सारा बेहद एलिगेंट एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. सारा ने लाइट कलर का फ्लोरल लहंगा पहन रखा है. दोनों अपने डांस और खूबसूरती से फैंस के होश उड़ा रही हैं.

'अतरंगी रे' में बिहारी लड़की रिंकू के किरदार में नज़र आएंगी सारा

सारा अली खान के लिए 'अतरंगी रे' बेहद खास फिल्म है. इस फिल्म में सारा एक बिहारी लड़की रिंकू के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सारा एक ऐसी पत्नी का रोल निभाने जा रही हैं जिसमें पति और प्रेमी में से किसी एक को चुनने की कशमकश दिखाई जाएगी. सारा के इस लेटेस्ट डांस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. दोनों के फैंस के बहुत ही क्यूट और प्यार भरे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.  वीडियो पर जहां एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दोनों ही बहुत खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं', तो दूसरे ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ब्यूटीफुल स्वीटहार्ट्स, जबरदस्त केमिस्ट्री'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com