सपना चौधरी के डांस के आगे चित हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति को भी पछाड़ा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का क्रेज देश के सिर चढ़कर बोल रहा है और उन्होंने लोकप्रियता में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को पीछे छोड़ दिया है. गूगल इंडिया (Google India) से मिला खिताब.

सपना चौधरी के डांस के आगे चित हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति को भी पछाड़ा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा और प्रियंका चोपड़ा को गूगल पर पछाड़ा

खास बातें

  • गूगल पर सपना चौधरी मार ले गईं बाजी
  • प्रियंका चोपड़ा और आनंद आहूजा को पछाड़ा
  • तीसरे नंबर पर रहीं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का क्रेज देश के सिर चढ़कर बोल रहा है और उन्होंने लोकप्रियता के मामले में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को पीछे छोड़ दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही टेलीविजन और बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि गूगल इंडिया (Google India) के 2018 के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली हस्तियों (Google India List of top ten most searched celebrities in 2018) के नतीजे कह रहे हैं, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. हालांकि इस लिस्ट में सपना चौधरी प्रियंका चोपड़ा के इंटरनेशनल सिंगर पति निक जोनास (Nick Jonas) से जरूर पीछे रह गई हैं लेकिन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को देसी क्वीन सपना चौधरी ने करारी शिकस्त दी है. निक जोनास दूसरे नंबर पर रहे हैं जबकि पहले नंबर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने बाजी मारी है. 

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


2.0 Box Office Collection Day 14: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने आमिर की 'दंगल' को पछाड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिंगर-डांसर-एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में एंट्री की थी और उसमें उन्होंने बहुत ही बिंदास रुख भी अपनाया था. सपना चौधरी बिग बॉस में बेशक टीवी एक्ट्रेस हिना खान की टीम में रही हैं, और उनसे काफी ज्यादा प्रभावित भी रहीं. लेकिन हरियाणा की बांकी छोरी की बिग बॉस (Bigg Boss) में सफल पारी रही. सपना चौधरी जब बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो वे देश भर में जाना-पहचाना नाम बन चुकी थीं, और हर कोई इस चेहरे से वाकिफ था.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी पर अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ ऐसा, छलक आईं मुकेश-नीता की आंखें...देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा का शादी के मंडप में जाने से पहले पलटा मन, बोले- 'फेरे लूं या भाग जाऊं...'- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड में 'वीरे की वेडिंग'  और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. हालांकि दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन सपना चौधरी के स्पेशल सॉन्ग रंग जमा गए. फिर तो सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी स्पेशल सॉन्ग किया और ये सुपरहिट रहा.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video



Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video

सपना चौधरी ने पंजाबी फिल्म में युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ सॉन्ग किया और ये भी सुपरहिट रहा. यही नहीं, सपना चौधरी ने देश भर में कई स्टेज शो किए, जिसमें बिहार भी शामिल रहा.

सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी...Video हुआ वायरल


सपना चौधरी WWE के रिंग में भी नजर आईं, और उन्होंने पहलवान द ग्रेट खली के साथ रिंग में जमकर हंगामा मचाया.  सपना चौधरी अब जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म में नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com