दीपिका पादुकोण के कहने पर सपना चौधरी ने बिग बॉस में किया था जोरदार डांस, थ्रोबैक Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण के कहने पर सपना चौधरी ने बिग बॉस में किया था जोरदार डांस, थ्रोबैक Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस के 11वें सीजन (Bigg Boss 11) में खूब सुर्खियां बटोरीं. अब इसी सीजन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस समय का है, जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से डांस की अपील की थी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपील के बाद सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से सबका दिल जीत लिया.

रणबीर कपूर के गाने 'घाघरा' पर मम्मी नीतू कपूर ने यूं किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो भोजपुरिया राजपूत यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इतने दिनों के बाद भी इस वीडियो को फैन्स खूब चाव से देखते हैं. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . 

नोरा फतेही ने साड़ी पहनकर 'Meri Gully' गाने पर दिखाया स्वैग, टेरेंस लेविस ने भी बखूबी दिया साथ- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं.अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.