संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा अब हो गई हैं बड़ी और प्यारी, लेटेस्ट Photo देख फैन्स बोले- दादी पर गई है

संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा दत्त की लेटेस्ट फोटो और वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें तो इकरा में नरगिस दत्त नजर आने लगी हैं.

संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा अब हो गई हैं बड़ी और प्यारी, लेटेस्ट Photo देख फैन्स बोले- दादी पर गई है

संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा अब हो गई हैं बड़ी

नई दिल्ली :

संजय दत्त बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. संजय दत्त इंडस्ट्री में 'संजू बाबा' के नाम से भी मशहूर हैं. संजय दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है कि लोग उनसे कितना प्यार करते हैं. संजय दत्त अपनी फैमिली से भी बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अपने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त के साथ फोटो शेयर करते हैं. संजय दत्त का इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वैसे तो सभी बहुत प्यारे लग रहे हैं, लेकिन उनकी बेटी इकरा दत्त को  देख फैन्स हैरान रह गए हैं. 

इस वीडियो में आप संजय दत्त को उनकी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं. इसमें उनकी पत्नी मान्यता दत्त, बेटे शहरान दत्त और बेटी इकरा नजर आ रही हैं. वीडियो में सभी खड़े होकर पैपराजी के लिए पोज देते दे रहे हैं. हालांकि जब संजय दत्त के दोनों बच्चे अपने-अपने चहरे पर से मास्क उतारते हैं, तो फैन्स भी उन्हें देखकर हैरान रह गए. दरअसल, इस वीडियो में संजय के दोनों बच्चे बड़े और बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. संजय दत्त के बेटे शहरान का लुक देख लोग अभी से हैरान हैं और कह रहे हैं कि वे बड़े होकर बहुत हैंडसम दिखेंगे. 

वहीं लोग संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा दत्त को भी देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें तो इकरा में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त नजर आ रही हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेटी बिल्कुल अपनी दादी नरगिस जी पर गई हैं'. इस तरह से लोग कमेंट कर संजू बाबा के वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com