Happy Raksha Bandhan: रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने बहनों पर खूब लुटाया प्यार, पापा सुनील दत्त और बहन प्रिया और नम्रता के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने फैमिली के साथ अपनी यादें ताजा की हैं. उन्होंने पिता एक्टर सुनील दत्त, बहनों प्रिया दत्त और नम्रता दत्त के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में संजय, नम्रता और प्रिया फोटो के लिए पोज देते दिख रहे हैं.

Happy Raksha Bandhan: रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने बहनों पर खूब लुटाया प्यार, पापा सुनील दत्त और बहन प्रिया और नम्रता के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने बहनों पर खूब लुटाया प्यार

नई दिल्ली :

Happy Raksha Bandhan : रक्षा बंधन पर संजय दत्त ने फैमिली के साथ अपनी यादें ताजा की हैं. उन्होंने पिता एक्टर सुनील दत्त, बहनों प्रिया दत्त और नम्रता दत्त के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो में संजय, नम्रता और प्रिया फोटो के लिए पोज देते दिख रहे हैं. वे एक सफेद कार के सामने खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं. फैंस के साथ फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, मैं हमेशा आप दोनों को अपने पास रखूंगा, यह मुझे धन्य और खुश महसूस कराता है. हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए धन्यवाद,  प्रियादत्त और नम्रता मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूं. हैप्पी रक्षा बंधन.

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "क्या खूबसूरत तस्वीर है." एक अन्य ने कहा, भगवान आपका भला करें. एक अन्य ने लिखा, "सर, आप लेजेंड हैं." संजय दत्त सुनील दत्त और नरगिस के इकलौते बेटे हैं. संजय की दो बहनें हैं - प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. 80 के दशक की शुरुआत में नरगिस को अग्नाशय के कैंसर का पता चला था. 3 मई 1981 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक्ट्रेस का निधन हो गया. वहीं 2005 में सुनील का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

संजय दत्त ने 2008 में मान्यता से शादी की है. वे जुड़वां बच्चों, इकरा और शहरान के माता-पिता हैं. वह आए दिन अपनी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. संजय दत्त की आखिरी रिलीज रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ शमशेरा थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात