संजय दत्त ने शेयर किया ‘केजीएफ 2’ का पोस्टर, इंटेंस रोल में नजर आए प्रकाश राज समेत सभी सितारे

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का पोस्टर देखने में बड़ा ही दिलचस्प लग रहा है.

संजय दत्त ने शेयर किया ‘केजीएफ 2’ का पोस्टर, इंटेंस रोल में नजर आए प्रकाश राज समेत सभी सितारे

संजय दत्त ने शेयर किया KGF 2 का पोस्टर

नई दिल्ली :

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का पोस्टर देखने में बड़ा ही दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर में फिल्म के सभी सितारे देखे जा सकते हैं. रवीना टंडन, संजय दत्त, यश और प्रकाश राज फिल्म के पोस्टर में दिखाई दे रहे हैं. सभी का किरदार बड़ा ही इंटेंस लग रहा है और पोस्टर के सामने आने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट का लेवल और बढ़ गया है. फिल्म का पोस्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

14 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी केजीएफ 2


संजय दत्त ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, “आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प को विलंबित करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा. हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं”. संजय दत्त द्वारा शेयर किये गए पोस्ट को कुछ ही देर में 90 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर बहुत बहुत शुभकामनाएं'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सुपर्ब'. फैन्स दिल और फायर वाले इमोजी कमेंट करके भी अपना प्यार जता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं. यह फिल्म केजीएफ की अगली कड़ी है, जिसमें मुख्य रोल में यश और श्रीनिधि शेट्टी नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके बाद मेकर्स ने केजीएफ 2 बनाने का निर्णय लिया. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी.