Leo में संजय दत्त के धांसू लुक ने किया इंप्रेस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं बाबा

फिल्म मेकर लोकेश कनगराज ने संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर लियो का फर्स्ट लुक शेयर किया. उन्हें भी नहीं पता था कि इसे फैन्स का इतना जबरदस्त रिएक्शन मिलने वाला है.

Leo में संजय दत्त के धांसू लुक ने किया इंप्रेस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं बाबा

लियो में इंटेंस लुक में दिखे संजू बाबा

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 'खलनायक' संजय दत्त फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वजह है उनकी आने वाली फिल्म. दरअसल संजू बाबा के बर्थडे के मौके पर फिल्म मेकर लोकेश कनगराज ने Leo से संजय दत्त का लुक शेयर किया. फिल्म मेकर ने फर्स्ट लुक क्या शेयर किया...सोशल मीडिया पर हर तरफ संजू बाबा के ही चर्चे होने लगे. तमिल सुपर स्टार की थलापति विजय ये फिल्म संजय दत्त के लिए बेहद खास है क्योंकि इसके जरिए वे तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.  साउथ में तो वे पहले ही तहलका मचा चुके हैं. संजय दत्त कन्नड़ फिल्म KGF Chapter 2 में थे और इस फिल्म में उनके अंदाज ने फैन्स को खूब इंप्रेस किया था.

फिलहाल लियो से उनका लुक शेयर करते हुए लोकेश ने लिखा, मिलिए एंटनी दास से...हम सबकी तरफ से आपके लिए एक छोटा सा गिफ्ट संजय दत्त सर. आपके साथ काम करके बेहद खुशी हुई. लोकेश ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें संजू बाबा की वॉक से लेकर उनका इंटेंस लुक और अंदाज सब नजर आया.

एंटनी दास की ये शॉर्ट क्लिप फैन्स

को इंप्रेस कर गई और ऐसा लग रहा है कि फिल्म के लिए माहौल सेट होने लगा है. इस पर सोशल मीडिया का जबरदस्त रिएक्शन मिला. एक फैन ने लिखा, संजय दत्त हमेशा की तरह एक बार फिर छा गए. एक ने लिखा, लुक्स इंटेंस. एक ने लिखा, विजय और संजू बाबा का फेसऑफ इमैजिन नहीं किया जा सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस फिल्म में संजू बाबा और थलापति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन भी अहम रोल में हैं. फिल्म का पहला पोस्टर विजय के 49वें बर्थडे पर शेयर किया गया था और अब संजू बाबा के बर्थडे पर एक और शानदार झलक पेश की गई.