बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt, लेटेस्ट PHOTO देख लोग बोले- पूरी दादी पर गई हैं

Trishala Dutt ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इस तस्वीर में वे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt, लेटेस्ट PHOTO देख लोग बोले- पूरी दादी पर गई हैं

संजय दत्त की बेटी त्रिशला हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं स्टार किड हैं. हालांकि त्रिशला इंडिया में नहीं रहती हैं, लेकिन फिर भी लोग उनके बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं. संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और यहां आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती हैं. त्रिशला दत्त की खूबसूरती के फैन्स दीवाने हैं और उनकी हर एक फोटो पर जमकर प्यार लुटाते हैं. त्रिशला की एक नई फोटो सामने आई है, जिसमें वे हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. 

जी हां, Trishala Dutt ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इस तस्वीर में वे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं. इस तस्वीर में त्रिशला को पिंक कलर के टॉप और ग्रे जींस में देखा जा सकता है. त्रिशला के हाथ में गुलाब का एक गुलदस्ता है. लंबे खुले बालों में त्रिशला मुस्कुराते हुए कैमरे को देख पोज दे रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि फोटो में त्रिशला बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं. 

hc35hgb

त्रिशला दत्त की फोटो पर कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने लिखा है, 'क्या खूब लग रही हो.' एक और यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि त्रिशला पूरी तरह अपनी दादी नर्गिस दत्त पर गई हैं. कुल मुलाकर उनकी इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बात करें त्रिशला की तो वे संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com