संजय दत्त की बेटी त्रिशला पूल में यूं चिल करती आईं नजर, फोटो हुई वायरल

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इन फोटो में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला पूल में यूं चिल करती आईं नजर, फोटो हुई वायरल

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

संजय दत्त की बिटिया त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) इन दिनों हवाई में हैं और अपनी छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. त्रिशला दत्त हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि त्रिशला पूरी तरह से चिल कर रही हैं. त्रिशला दत्त की फोटो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर कमेंट्स भी आ रहे हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट पूल फोटो शेयर की है जिसमें वह पानी में बैठी इंजॉय कर रही हैं. 

vmmp8608

हवाई में छुट्टियों पर हैं त्रिशला दत्त 
त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इन फोटो में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. बता दें कि त्रिशला दत्त संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा शर्मा ने हम नौजवां, अनुभव, इंसाफ की आवाज और सड़क छाप जैसी फिल्मों में किया किया था. 1987 में उन्होंने संजय दत्त से शादी की, लेकिन शादी के दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गईं थीं और 1996 में उनका निधन हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या करती हैं त्रिशला दत्त
त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन भी कर चुकी हैं. त्रिशला दत्त का जन्म 1988 में हुआ था. मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है.