कैंसर के बारे में पता चलने पर बुरी तरह टूट गए थे संजय दत्त, बोले- मैं 3 घंटे तक रोया था...

अब तक संजय दत्त का अपनी बीमारी को लेकर कोई बयान नहीं आया था, लेकिन अब इतने समय बाद जाकर संजय ने अपनी बीमारी के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने किस तरह रियेक्ट किया था.

कैंसर के बारे में पता चलने पर बुरी तरह टूट गए थे संजय दत्त, बोले- मैं 3 घंटे तक रोया था...

संजय दत्त ने अपनी बीमारी पर किया खुलासा

नई दिल्ली :

संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. हाल ही में संजय दत्त केजीएफ 2 में दिखाई दिए हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं संजय दत्त की तबीयत बीते कुछ टाइम से सही नहीं थी. कुछ समय पहले वे कैंसर से डायग्नोज हुए थे. हालांकि अब वे कैंसर मुक्त हैं. अब तक संजय दत्त का अपनी बीमारी को लेकर कोई बयान नहीं आया था, लेकिन अब इतने समय बाद जाकर संजय ने अपनी बीमारी के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने किस तरह रियेक्ट किया था. संजय दत्त के मुताबिक, इस खबर ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया था.

संजय दत्त ने लंग कैंसर से अपनी जंग के बारे में बात करते हुए बताया, "यह लॉकडाउन का एक नार्मल दिन था. जब मैं सीढ़ियों से चढ़कर ऊपर गया तो मेरी सांस फूलने लगी. मुझे बिल्कुल सांस नहीं आ रही थी. मैं नहाया फिर भी मुझे सांस नहीं आ रही थी. मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है इसलिए मैंने अपने डॉक्टर को बुलाया. एक्स-रे में मेरे आधे से ज्यादा लंग्स में पानी भर गया था. उन्हें पानी निकालना पड़ा. सभी को लग रहा था कि ट्यूबरक्लोसिस हो सकता है, लेकिन यह कैंसर निकला. अब मेरे लिए इसे तोड़ना एक बड़ी समस्या थी". 

संजय आगे बताते हैं, "उस समय में किसी का चेहरा भी तोड़ सकता था. मेरी बहन आई. मैंने कहा, 'मुझे कैंसर हो गया है. अब क्या?'. इसके बाद हमने प्लानिंग करी कि अब क्या करना है. पर मैं 2 से 3 घंटे तक अपनी बीवी, बच्चों अपनी लाइफ और बाकी चीजों के बारे में सोचकर रोया. इन सब के बाद मैंने कहा कि अब मुझे कमजोर होने से खुद को रोकना होगा". इस तरह से संजय दत्त ने बताया कि कैंसर जैसी बीमारी को अपना पाना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन फिर भी हिम्मत के साथ उन्होंने इसका सामना किया और आज वे बिल्कुल ठीक हैं.

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com