विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 24, 2022

'सनम बेवफा' की चांदनी की बेटी हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, PHOTOS देख उड़े फैन्स के होश, सलमान से बोले- इसके हीरो बनो!

31 साल पहले फिल्म 'सनम बेवफा' में सलमान खान की हीरोइन बनकर चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं. पर उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Read Time: 3 mins
'सनम बेवफा' की चांदनी की बेटी हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, PHOTOS देख उड़े फैन्स के होश, सलमान से बोले- इसके हीरो बनो!
'सनम बेवफा' की चांदनी की बेटी हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत
नई दिल्ली:

31 साल पहले फिल्म 'सनम बेवफा' में सलमान खान की हीरोइन बनकर चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं. उनकी खूबसूरती और अभिनय से लोग खासा इम्प्रेस हुए थे, लेकिन दुख की बात यह रही कि एक्ट्रेस को ज्यादा फिल्मों में दर्शक देख नहीं पाए. आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने साल के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आज भी चांदनी पहले की तरह खूबसूरत दिखती हैं. पर उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

हालांकि उनकी बेटी का नाम क्या है, इस बात की जानकरी मिल नहीं पाई है, लेकिन नवोदिता शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. नवोदिता की बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी जो पहली तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें ग्रेजुएशन की ड्रेस में देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में वे अपनी मां नवोदिता के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं तीसरी फोटो में उनकी बेटी को ब्लैक कलर की ड्रेस और माथे पर सजे क्राउन के साथ देखा जा सकता है. इन तीनों ही फोटोज में वे बहुत प्यारी लग रही हैं.

qpfguumg
56hkuemg
05drc94g
इन फोटोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मां के साथ काम कर लिया. सलमान अब इसके हीरो बनो". बता दें, चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है. इन दिनों वे अपने पति सतीश शर्मा के साथ अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं. चांदनी ने काफी पहले ही खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर कर लिया था. वे अब डांस टीचर बन गई हैं और ओरनाल्डो में ही डांस इंस्टिट्यूट खोलकर लोगों को इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं. 

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hamare Baarah Box Office Collection Day 5: हमारे बारह ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में कमाए इतने करोड़
'सनम बेवफा' की चांदनी की बेटी हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, PHOTOS देख उड़े फैन्स के होश, सलमान से बोले- इसके हीरो बनो!
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;