मां बनने को लेकर बहुत खुश हैं सना खान, डिलीवरी का कर रहीं इंतजार, बोलीं- नई जान की जिम्मेदारी है

सना खान ने लॉकडाउन के दौरान मुफ्ती अनस सईद से शादी की थी. इतना ही नहीं, उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ने के फैसले से सभी को हैरान कर दिया था. 

मां बनने को लेकर बहुत खुश हैं सना खान, डिलीवरी का कर रहीं इंतजार, बोलीं- नई जान की जिम्मेदारी है

सना खान जल्द बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली :

सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं कंटेस्टेंट सना खान जल्द ही गुड न्यूज़ देने वाली हैं. सना खान ने लॉकडाउन के दिनों में शादी की थी. कुछ ही दिनों में सना खान की डिलीवरी होने वाली है. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी सेहत का ध्यान कैसे रख रही हैं. सना ने बताया कि उनके मन में तरह-तरह के इमोशंस आ रहे हैं. सना ने यह बातचीत पैपराजी विरल भयानी से की. क्या कहा सना खान ने चलिए आपको बताते हैं. 

सना खान ने कहा, "एक नई जान की जिम्मेदारी है, ये जो औलाद होती है अल्लाह की तरफ से अमानत होती है. उसका ध्यान रखना होता है. तो मैं कोशिश करती हूं कि हर वो चीज करूं जो बेबी के लिए हेल्दी हो. और अब आखिरी दिन हैं बेबी को आने में. तो मैं काफी खुश हूं. एक्साइटेड हूं. डरी हुई हूं. ये सारे इमोशन्स हैं जो, होते हैं सभी न्यू बॉर्न के आने पर. बस अब बच्चे को देखने के लिए मेरे से इंतजार नहीं हो रहा है. लेकिन इंशाअल्लाह. देखिए क्या होता है". 

सना खान से जब पूछा गया कि वे अपने बच्चे का नाम क्या रखने वाली हैं तो इस पर उन्होंने कहा, "नाम तो सोचा ही है. लड़के के लिए सोचा है और लड़की के लिए भी सोचा है. लेकिन बाद में बताऊंगी. तो जो अल्लाह नवाजेगा, उसके बाद सोचेंगे कि क्या है और क्या रखना है". गौरतलब है कि सना खान ने लॉकडाउन के दौरान मुफ्ती अनस सईद से शादी की थी. इतना ही नहीं, उन्होंने अचानक ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ने के फैसले से सभी को हैरान कर दिया था. 

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com