Sana Khan मालदीव में कर रही थीं चिल, पति ने की ऐसी हरकत एक्ट्रेस बोलीं- पागलपन- देखें Video

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह मालदीव (Maldives) में नजर आ रही हैं. वह अपने पति के साथ मालदीव के हसीन नजारों के बीच चिल कर रही हैं.

Sana Khan मालदीव में कर रही थीं चिल, पति ने की ऐसी हरकत एक्ट्रेस बोलीं- पागलपन- देखें Video

मालदीव में छुट्टियों पर हैं सना खान (Sana Khan)

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में लोग घरों में बंद होने को मजबूर थे. लेकिन अब कोरोना का कहर थोड़ा कम होने लगा है तो ऐसे में लोग घरों से निकल भी रहे हैं. सेलेब्रिटी भी हसीन नजारों के बीच जाकर इंजॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह मालदीव (Maldives) में नजर आ रही हैं. वह अपने पति के साथ मालदीव के हसीन नजारों के बीच चिल कर रही हैं. लेकिन एक वीडियो में उनके पति अनस झूले को इतनी तेज धक्का देते हैं कि उनका सारा मजा किरकिरा हो जाता है. 

मालदीव में सना खान
सना खान (Sana Khan) ने भारत से मालदीव के पूरे सफर को कवर करते हुए कुछ वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में वह पति के साथ भारत से मालदीव जाते हुए नजर आ रही हैं. फिर वह मालदीव पहुंचकर प्लेन से अपने आइलैंड होटल पर भी जाती हैं. इस तरह हसीन नजारों के बीच पहुंचकर उन्होंने कई फोटो और वीडियो शूट किए हैं. सना खान ने समुद्र किनारे बैठकर कुछ फोटो खिंचवाई हैं और कैप्शन लिखा है, 'बीच पर रिलैक्स करते हुए. जाहिर है मियां बीच से थक चुके हैं, मतलब मेरी फोटो खींचकर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पति की इस हरकत पर सना खान बोलीं 'पागलपन'
सना खान (Sana Khan) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पति अनस इतनी तेजी से उन्हें झूले पर धक्के दे रहे हैं कि उनका पूरा मजा ही किरकिरा हो गया है. सना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'प्यार और जेंटलनेस की उम्मीद कर रही थे लेकिन मुझे क्या मिला पागलपन. मेरा पेट और जबड़ा अभी तक दुख रहा है.' इस तरह उनकी मालदीव वेकेशन की फोटो खूब वायरल हो रही हैं.