सना खान ने फ्री टाइम में यूं किया धमाकेदार डांस, 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रभास और श्रद्धा कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

सना खान ने फ्री टाइम में यूं किया धमाकेदार डांस, 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सना खान (Sana Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सना खान ने फ्री समय में किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • सना खान के वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह प्रभास और श्रद्धा कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सना खान (Sana Khan) के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. सना खान के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सना खान (Sana Khan) अपने वीडियो में ब्राउन टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह उन दिनों का है, जब मैं स्पेशल ऑप्स की शूटिंग के दौरान जॉर्डन में फ्री थी. असल में मैं कभी फ्री नहीं थी, धन्यवाद इन फोटोशूट और इन वीडियो का, जो मैंने बनाया है. वक्त का पता ही नहीं चलता है." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि सना खान का कुछ दिनों पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कपड़े धोते हुए रोने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) हाल ही में वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स (Special Ops)' में नजर आई थीं. उन्होंने 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) से खूब लोकप्रियता हासिल की. बिग बॉस 6 के बाद सना खान सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'जय हो' में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. बिग बॉस में आने से पहले सना खान ने कई कमर्शियल विज्ञापन भी किये हैं. काम से इतर सना खान हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.