कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सलमान खान की बहन अर्पिता को नहीं मिला न्योता, जानें ये बड़ी वजह 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. फैंस इस शादी से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी खबर को जनने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों जमकर  सुर्खियां बटोर रही है. फैंस इस शादी से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी खबर को जनने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. सोर्स की माने तो विक्की और कैटरीना आज या कल कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. पिंकविला के मुताबिक "कैटरीना और विक्की जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी के दैरान दोनों के परिवार वाले शामिल रहेंगे. दोनों की शादी Special Marriage Act, 1954 के तहत की जाएगी. इस दौरान तीन गवाह भी मौजूद होंगे. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों राजस्थान के लिए उड़ान भरेंगे. 

नहीं मिला शादी का कोई इनवटेशन 
आपको बता दें कि कैट और विक्की की शादी में सलमान खान के पूरे परिवार को इनवाइट किया गया है. वहीं बात सलमान खान कि बहन अर्पिता खान शर्मा की करें तो अर्पिता भी कैटरीना की अच्छी दोस्त हैं, वहीं India Today के एक इंटरव्यू के मुताबिक उन्हें शादी का कोई भी इनवटेशन नहीं मिला है. 

राजस्थान में हेंगे बाकी फंक्शन 
सोर्स की माने को दोनों कोर्ट मैरिज के बाद राजस्थान जाएंगे. राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा नाम के एक शाही महल में फंक्शन करेंगे. वहीं अफ्वाह यह भी आ रही है कि दोनों सब्यासाची का डिजाइन किया आउटफिट पहनेंगे. 
 

टाइगर 3 में नजर आएंगी कैट
सोर्स की माने को विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से