सलमान खान से अरबाज के शो पर ट्रोल ने वापस मांगे अपने पैसे, एक्टर ने दिया यह जवाब...देखें Video

हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर पहुंचे थे. इस शो का एक क्लिप यू-ट्यूब पर सामने आया है.

सलमान खान से अरबाज के शो पर ट्रोल ने वापस मांगे अपने पैसे, एक्टर ने दिया यह जवाब...देखें Video

अरबाज के चैट शो पर पहुंचे सलमान

खास बातें

  • अरबाज खान के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे सलमान खान
  • शो में सलमान ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब
  • एक्टर ने सोशल मीडिया के डार्क साइड के बारे में भी की बात
नई दिल्ली :

हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच' पर पहुंचे थे. इस शो का एक क्लिप यू-ट्यूब पर सामने आया है, जिसमें सलमान खान सोशल मीडिया के डार्क साइड और ऑनलाइन ट्रोलिंग पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप टीजर में देख सकते हैं कि अरबाज खान कुछ कमेंट्स पढ़ रहे हैं, जिसका सलमान खान एक-एक करके जवाब दे रहे हैं. सलमान खान ने एक ट्रोल को भी जवाब दिया, जिनका कहना था कि सलमान दिखावा वाली एक्टिंग बढ़िया कर लेते हैं.

सलमान ने ट्रोल को दिया करारा जवाब

दिखावे वाले एक्टिंग पर सलमान खान कहते हैं, “ठीक है आप भी कर लो...दिखावे वाली एक्टिंग में भी एक बहुत बड़ा सीना और बहुत बड़ा गुर्दा चाहिए होता है”, वहीं, एक और ट्रोल का कमेंट अरबाज खान पढ़ते हैं, जिन्होंने लिखा था कि हमसे और आपसे पैसे चुरा-चुरा के इतने सेटल हुए हैं. हम अपना पैसा वापस मांग रहे हैं. जिस पर सलमान कहते हैं, “पैसा नहीं चुराया शायद दिल चुराए होंगे. दिल लौटा भी देता हूं कई बार”. वहीं सलमान वीडियो में यह भी कहते हुए देखे जा सकते हैं कि ट्रोल करने वालों को लगता है कि उनका पता नहीं चल सकता. साइबर क्राइम एक सेकंड में उनको ट्रैक कर उन्हें उठा लेता है.

भाई सोहेल खान की खोली पोल

सलमान खान ने इस दौरान भाई सोहेल खान की भी पोल खोल दी. सलमान ने बताया कि जब भी कोई फैमिली मेंबर सोहेल को कॉल करता है तो वे अक्सर फोन नहीं उठाते हैं. सलमान कहते हैं, “फैमिली का फोन आए तो फट से उठा लेना...सोहेल की तरह नहीं, जो कभी फोन ही नहीं उठाता'. वहीं जब अरबाज पूछते हैं कि वो कौन से सेलिब्रिटी हैं जो हमेशा दूसरे के इशू में फंस जाते हैं, तो इस पर सलमान अपना ही नाम लेते हैं. कुल मिलाकर यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही ‘टाइगर जिंदा है' के सीक्वल में दिखाई देने वाले हैं.

देखें वीडियो 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com