सलमान खान की भांजी पूल में दोस्त के साथ बालों में फूल लगाकर यूं चिल करती आई नजर, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

अलीजे अग्निहोत्री ने पूल में चिल करते हुए फोटो शेयर की है, उनके साथ उनका फ्रेंड भी है. दोनों ने अपने बालों में फूल लगाए हैं. फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी में वह स्टनिंग दिख रही हैं.

सलमान खान की भांजी पूल में दोस्त के साथ बालों में फूल लगाकर यूं चिल करती आई नजर, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

सलमान खान की भांजी अलीजे ने शेयर की पूल फोटो

नई दिल्ली :

हाल ही में मामा सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी में अपनी साड़ी लुक से धमाल मचाने के बाद सलमान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)  ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह पूल में चिल करती दिख रही हैं. उनके साथ उनका फ्रेंड भी है. दोनों ने अपने बालों में फूल लगाए हैं. फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी में वह स्टनिंग दिख रही हैं. इस एल्बम में उन्होंने और भी कुछ सुंदर फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में उन्होंने नीले आसमान और फूल की फोटो शेयर की है तो वहीं एक और फोटो में उन्होंने मशरूम के पौधे की शेयर की है. इस एल्बम को उन्होंने कैप्शन दिया है, ए समरी ऑफ समर. 

हाल ही में शेयर किए गए एक और एल्बम में वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. एक फोटो ब्लैक एंड ह्वाइट है तो  वहीं दूसरे फोटो में उन्होंने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी है. 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) अपने स्टाइल और ब्यूटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.  वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सुंदर लगी हुई है. उनके प्रोफाइल को देख कर फैंस को उम्मीद है कि अलीजे भी फिल्मों में डेब्यू करेंगी. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) लॉन्च करने वाले हैं, जिसमें   अलीजे लीड रोल में नजर आ सकती हैं.  

 अलीजे अग्निहोत्री का एक एड वीडियो इंटरनेट पर ववायरल हुआ था, जिसके उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड का एड किया था. इसमें उनकी खूबसूरती और अदा को देख कर माना जा रहा है कि वह खुद को एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार कर रही हैं. 

सलमान खान की लाडली हैं अलीजे 

अलीजे अग्निहोत्री कई इवेंट्स पर सलमान खान के साथ भी नजर आ चुकी हैं, वह सलमान की लाडली हैं.   अलीजे अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. पूरा परिवार उन्हें बेहद प्यार करता है. वह अपना नानी सलमा के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहता हैं.  

वर्कआउट पर देता हैं खास ध्यान 

सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियोज हैं, जिनमें अलीजे वर्कआउट करती दिख रही हैं, वह अपने फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं. 

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com