विज्ञापन
This Article is From Oct 08, 2023

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो, साथ में बताई तारीख, फैन्स बोले - भाई शादी पक्की ?

संडे 8 अक्टूबर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की. इसमें सलमान तो मुस्कुरा रहे हैं लेकिन लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा.

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो, साथ में बताई तारीख, फैन्स बोले - भाई शादी पक्की ?
सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान फिलहाल अपनी मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उनके फैन्स को भी इसी दिन का इंतजार है लेकिन इस बीच सलमान भाई ने एक ऐसा टीजर दिया कि फैन्स ऑउट ऑफ कंट्रोल हो गए. दरअसल सलमान खान ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है. इसी गर्ल ने सलमान भाई के फैन्स को तरह तरह के अंदाजे लगाने के लिए मजबूर कर दिया. इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा, मुझे पता है कि तुम मुझे हमेशा सपोर्ट करोगी.

संडे 8 अक्टूबर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की. इसमें सलमान तो मुस्कुरा रहे हैं लेकिन लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा बस लड़की की जैकेट पर एक तारीख लिखी दिख रही है. इस पर 27/12 तारीख लिखी दिख रही है. अब ये तो सलमान खान की बर्थडे डेट है. अब इस तस्वीर को देखकर भाई के फैन्स कह रहे हैं कि शायद सलमान खान अपने बर्थडे के दिन अपनी लेडी लव से मिलवाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर बस इसी तरह के कमेंट्स की बाढ़ आई है. एक फैन ने लिखा, लगता है भाई अपने बर्थडे पर भाभी से मिलवाने वाले हैं. एक ने लिखा, बर्थडे के दिन लॉन्च होंगी भाभी ? एक ने लिखा, भाई ने शादी कर ली क्या? 

हाल ही में 'टाइगर 3' के मेकर्स ने एक टीजर शेयर किया था. इसे फैन्स ने खासा पसंद किया था. एक्टर ने हाल कहा था, मेरे लिए टाइगर 3 की कहानी ने बहुत इंप्रेस किया था. मैं सुनते ही समझ गया था कि मुझे इसे करना है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि आदि और उनकी टीम क्या लेकर आए हैं! यह निश्चित रूप से टाइगर का सबसे खतरनाक मिशन है और इसमें मौका पाने के लिए उसे अपनी जान जोखिम में डालनी होगी.

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और इसे त्योहार के दौरान रिलीज किया जाएगा. YRF की जासूसी थ्रिलर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इतना ही नहीं सलमान खान की फिल्म में शाहरुख खान का एक्शन से भरपूर कैमियो भी होगा. इससे पहले, सलमान को 'पठान' में एक कैमियो में देखा गया था और इसने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. अब फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो, साथ में बताई तारीख, फैन्स बोले - भाई शादी पक्की ?
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Next Article
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com