सलमान खान के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, दबंग स्टाइल में की एंट्री तो फैंस बोले- 'ये तो भाई की कॉपी है'

वीडियो में दिख रहा यह व्यक्ति सलमान खान का हमशक्ल है, पहली बार में इसे देख कर कोई भी धोखा खा सकता है.

सलमान खान के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, दबंग स्टाइल में की एंट्री तो फैंस बोले- 'ये तो भाई की कॉपी है'

सलमान खान के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्मों की रिलीज का फैंस को इंतजार रहता है और अधिकतर फिल्में हिट होती हैं. उनके अंदाज और डायलॉग्स को फैंस कॉपी करते हैं. सलमान खान की फिल्मों के डायलॉग्स, गाने और डांस मूव्स लंबे समय तक लोगों के जहन में बने रहते हैं. सलमान खान के ऐसे ही कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें सलमान की हिट फिल्मों और गानों पर लिप्सिंग और डांस मूव्स करते हुए सलमान खान दिख रहे हैं. फैंस भी इसे खूब इंजॉय कर रहे हैं. 

हालांकि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सलमान खान जैसा दिख रहा है, लेकिन यह सलमान खान नहीं हैं, बल्कि उनका एक हमशक्ल है. पहली बार में देखने के बाद उसके लुक और अंदाज को देख कर कोई  भी धोखा खा सकता है कि यह सलमान खान ही हैं, लेकिन असल में यह सलमान का हमशक्ल है. इंस्टाग्राम पर जुनियर सलमान खान के नाम से इस आदमी का पेज है, जिस पर 14 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.  

सलमान का यह हमशक्ल सलमान की हिट फिल्म दबंग पर भी डांस करता दिख रहा है. उसका लुक और मूव्स एकदम सलमान जैसा है. उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल से पता चलता है कि शादियों और फंक्शन में उसे खास तौर पर बुलाया जाता है औऱ वह सलमान खान के हिट बंनर्स पर परफॉर्म करता है. 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com