Gadar 2 के फैन हुए सलमान खान, सनी पाजी के ढाई किलो के हाथ की तारीफ करते हुए बता डाली कमाई

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर गदर 2 का पोस्टर शेयर किया और इसके साथ ऐसी तारीफ लिखी कि जनता फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गई है.

Gadar 2 के फैन हुए सलमान खान, सनी पाजी के ढाई किलो के हाथ की तारीफ करते हुए बता डाली कमाई

नई दिल्ली:

तारा सिंह का जादू केवल आम जनता पर भी नहीं बल्कि सेलेब्स के सिर चढ़कर भी बोल रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान सलमान खान देसी जट्ट तारा सिंह यानी कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 की तारीफ के लिए उतरे और ऐसा कैप्शन लिखा कि बस पूछिए मत. उनकी सारी एक्साइटमेंट इस कैप्शन में दिख रही है. सलमान ने गदर 2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ढाई किलो का हाथ = चालीस करोड़ की ओपनिंग. सनी पाजी इज किलिंग इट. गदर 2 की पूरी टीम को बधाई.

सलमान खान की इस पोस्ट से सनी पाजी की फिल्म की दीवानगी का आलम तो पता चल ही रहा है, इसके साथ ही इसके कमाई को लेकर भी एक अंदाजा लगाया जा सकता है. क्योंकि सलमान भाई ने लिखा तो ऐसे ही थोड़े ना लिखा होगा. ऐसा लग रहा है कि गदर 2 ने पहले दिन करीब 40 करोड़ रुपय कमा लिए हैं. वैसे भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म 35 करोड़ की कलेक्शन कर सकती है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि मॉर्निंग शो के बाद दोपहर और रात को दर्शकों की भीड़ ऐसी उमड़ी कि फिल्म को पहले दिन ही 50 करोड़ के करीब पहुंचा दिया. अब फिल्म अगर इसी रफ्तार से दिनरात दौड़ती रही तो कमाई के मामले में पुराने धुरंधरों को पीछे छोड़ सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान की एक्साइटमेंट देखकर कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया कि भाई अगर गदर 2 में आपका कैमियो होता तो और गदर मच जाता. वैसे ये बात कुछ गलत भी नहीं. सलमान भाई भी रॉ एक्शन में हाथ आजमा ही सकते हैं. सोचिए कैसा होता पाकिस्तान में सलमान और सनी पाजी दोनों गदर मचा रहे होते.