संगीता बिजलानी संग जब पार्टी में गए थे सलमान खान, चेहरे पर दिखी थी अलग ही खुशी, देखें ये थ्रोबैक वीडियो

संगीता बिजलानी और सलमान खान एक समय में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. कहा तो ये तक जाता है कि दोनों की सगाई भी होने वाली थी. हालांकि ये रिश्ता टूटा गया. वो बात अलग है कि सलमान आज भी संगीता के बेहद करीब है.

संगीता बिजलानी संग जब पार्टी में गए थे सलमान खान, चेहरे पर दिखी थी अलग ही खुशी, देखें ये थ्रोबैक वीडियो

संगीता बिजलानीऔर सलमान खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों के मामले में जितने लकी रहे हैं, अफेयर्स के मामले में उनका लक उतनी ही परीक्षाएं लेता रहा है. ये भी इत्तेफाक है कि उनका हर रिलेशनशिप एक अजब से मोड़ पर जाकर टूटता है और फिर सुर्खियां बन जाता है. यानी जो अफसाना अंजाम तक न पहुंचे उसे खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ने में उनका कोई यकीन नहीं है या फिर किस्मत उनका साथ नहीं देती. ऐसी ही एक एक्ट्रेस थीं जिन्होंने खूबसूरती की दुनिया में खूब नाम कमाया, जिसके साथ सलमान खान कई पब्लिक फंक्शन्स में भी नजर आए. दोनों की बात सगाई तक भी पहुंची, लेकिन बात मुकम्मल हो उससे पहले ही रिश्ता खत्म हो गया.

जब पार्टी में साथ पहुंचे थे संगीता-सलमान

ये एक्ट्रेस हैं संगीता बिजलानी. जिनका सलमान खान से अफेयर खासा लंबा चला. दोनों ने ही कभी अपने अफेयर को छुपाने की कोशिश भी नहीं की. बल्कि एक साथ फंक्शन्स में भी साथ नजर आए. लहरें टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर ऐसे ही एक वीडियो में आप दोनों को साथ में देख सकते हैं. ये मौका था घर का चिराग नाम की मूवी के ऑडियो लॉन्च का जिसमें संगीता बिजलानी रेड कलर की ड्रेस पहनी थीं और बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. वीडियो में उनके पीछे ही सलमान खान भी नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म घर का चिराग साल 1989 में रिलीज हुई थी.

ऐन मौके पर टूटा गया रिश्ता

सलमान खान और संगीता बिजलानी के एक दूसरे को डेट करने की खबरें साल 1986 से ही आने लगी थीं. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे और साल 1994 में इंगेजमेंट सेरेमनी का ऐलान भी किया. इस सगाई के कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन उससे पहले ही ऐसा कुछ हुआ कि रिश्ता अचानक टूट गया. इस संबंध में कॉफी विद करण में सलमान खान ने खुद कहा था कि कार्डस छप चुके थे, लेकिन फिर बात नहीं बन सकी. 

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com