सलमान खान की फिल्म अंतिम में नजर आएंगी एक्ट्रेस Pragya Jaiswal, जानें उनके बारे में खास बातें

फिल्म अंतिम में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

सलमान खान की फिल्म अंतिम में नजर आएंगी एक्ट्रेस Pragya Jaiswal, जानें उनके बारे में खास बातें

सलमान खान की फिल्म अंतिम में नजर आएंगी एक्ट्रेस Pragya Jaiswal

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म अंतिम में को - एक्टर होंगी pragya jaiswal
  • pragya jaiswal का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • pragya jaiswal हैं साउथ इंडियन फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म अंतिम में सलमान खान की को - एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) का नाम आते ही फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दें कि प्रज्ञा जायसवाल साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म अंतिम में प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी, प्रज्ञा जायसवाल ने कई तेलुगू हिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. और काफी समय में ही उन्होंने अच्छी खास फैन फॉलोइंग बना ली है. प्रज्ञा ने 2014 में 'विराट्टू आई डेगा' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट तेलुगू फिल्मों में काम किया है. इस लिस्ट में मिर्ची बॉय, फेंस, गुट्रोडु, नक्षत्रंम, जय जानकी नायक जैसी फिल्में शामिल है. प्रज्ञा ने बॉलीवुड में निशांत दहिया के साथ फिल्म टीटू एमबीए से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन फिल्म में प्रज्ञा लीड रोल प्ले की थी. 

फिल्म अंतिम को लेकर सबसे दिलचस्प बात यह सामने आई है कि प्रज्ञा Pragya Jaiswal) पिछले कई दिनों से पूरी स्टारकास्ट के साथ गुपचुप तरीके से शूटिंग कर रही थीं और महाभलेश्वर के शेड्यूल का हिस्सा भी थीं. लेकिन जैसे ही फिल्म में उनके रोल का खुलासा किया गया तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है और उनकी फोटो लगातार फैन्स शेयर भी कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म अंतिम का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष शर्मा, सलमान खान के खिलाफ एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे, तो वहीं सलमान पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे.  बता दें कि प्रज्ञा जायसवाल जल्द ही एक साउथ इंडियन फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें वे नंदमुरी बालकृष्ण के साथ अहम भूमिका निभाएंगी.