सलमान खान की चहेती एक्ट्रेस को पड़ा जोरदार पंच, फिर गुस्से में कर दिया बुरा हाल- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

सलमान खान की चहेती एक्ट्रेस को पड़ा जोरदार पंच, फिर गुस्से में कर दिया बुरा हाल- देखें Video

एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान की चहेती एक्ट्रेस को पड़ा जोरदार पंच
  • फिर को-एक्टर का कर दिया बुरा हाल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वो शानदार एक्शन करती नजर आ रही हैं. बिग बॉस में सलमान खान (Salman Khan) की चहेती रहीं एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram Video) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने इस धाकड़ वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. एली एबराम के इस वीडियो पर फैन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने वाकई में कमाल के एक्शन किए हैं. एली एवराम के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

सलमान खान ने CAA विरोध प्रदर्शन और 'दबंग 3' कलेक्शन पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'उत्तर भारत में धारा 144 लागू है लेकिन...'

एली अवराम (Elli Avram) ने इस वीडियो को क्रिसमस के मौके पर शेयर किया है. बता दें कि एली एबराम ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें कॉस्टिंग काउच से भी गुजरना पड़ा था. इंटरव्यू में उन्होंने बताया था: 'मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई. मैं दो डायरेक्टर्स से मिली जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाया और मेरे हाथ को ऐसे दबाया कि मेरी अंगुली भी छिल गई थी. उस एक मुलाकात के बाद मैंने अपने दोस्त से इस बारे में पूछा तो वह हैरान रह गया और उसने कहा, 'ओह! नो, क्या उसने किया? तुम्हें पता है इसका मतलब क्या है?' मुझे नहीं पता था और उसने मुझे बताया कि वो मेरे साथ सोना चाहता था."

रिक्शे पर निकली निरहुआ की बारात, खुशी से यूं झूम उठीं आम्रपाली दुबे- देखें Video

एली अवराम (Elli Avram) का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है. एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं. बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है. हालांकि वे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी. एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...