डांस रिहर्सल में सलमान खान की फिटनेस को लेकर फैन्स रह गए हैरान, यूं दिए मजेदार रिएक्शन- देखें Video

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. एक टाइम ऐसा भी था जब सलमान अपनी फिट बॉडी और सिक्स पैक एब्स के लिए जाने जाते थे.

डांस रिहर्सल में सलमान खान की फिटनेस को लेकर फैन्स रह गए हैरान, यूं दिए मजेदार रिएक्शन- देखें Video

सलमान खान का डांस रिहर्सल वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. एक टाइम ऐसा भी था जब सलमान अपनी फिट बॉडी और सिक्स पैक एब्स के लिए जाने जाते थे. हाल ही में एक्टर रियाध में एक इवेंट के लिए पहुंचे थे, जहां से उनका डांस रिहर्सल करते हुए एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वैसे तो सलमान हमेशा की तरह अपने डांस का रिहर्सल करते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन इस बार डांस से ज्यादा फैन्स का फोकस उनकी फिटनेस को लेकर रहा है. फैन्स इसे लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

जी हां, सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी ही फिल्म के गाने ‘सीटी मार' पर अपनी परफॉरमेंस की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान बैकग्राउंड डांसर्स के साथ अपने परफॉरमेंस की रिहर्सल कर रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान के पोस्चर को लेकर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने सलमान खान के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, ‘पेट देख रहे हैं जनाब का'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पेट को देखो कितना क्यूट लग रहा है'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई को बस ये 3 स्टेप्स ही आते हैं'. कुल मिलाकर सलमान का ये वीडियो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस तरह सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. 

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com