सलमान खान ने दिवंगत वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सरी पर काटा केक, यूलिया वंतूर भी आईं नजर- देखें Video

सलमान खान ने दिवंगत कंपोजर वाजिद खान को उनके बर्थडे के मौके पर याद किया है. उन्होंने इस मौके पर केक भी काटा.

सलमान खान ने दिवंगत वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सरी पर काटा केक, यूलिया वंतूर भी आईं नजर- देखें Video

सलमान खान ने सेलिब्रेट किया दिवंगत कंपोजर का बर्थडे

नई दिल्ली:

सलमान खान ने दिवंगत कंपोजर वाजिद खान को उनके बर्थडे के मौके पर याद किया है. 7 अक्टूबर को वाजिद का जन्मदिन होता है और इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने केक काटकर खास दिन को सेलिब्रेट किया. वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन बीते साल जून में हुआ था. पिछले साल की तरह इस बार भी सलमान खान ने साजिद खान संग दिवंगत वाजिद का बर्थडे सेलिब्रेट किया. सलमान के साथ इस मौके पर यूलिया वंतूर भी मौजूद रहीं. यूलिया और सलमान के रिलेशनशिप को लेकर भी अफवाहें आती रहती हैं.

 
साजिद खान ने इस केक कटिंग सेशन का वीडियो पोस्ट करने के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "कैसे बताएं किसको सुनाएं कितना तुम्हें हम चाहते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं वाजिद. पूरा संसार आपको चाहता है." वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान और साजिद खान हैपी बर्थडे टू वाजिद सॉन्ग गा रहे हैं. यूलिया भी इस दौरान दोनों का साथ दे रही हैं. पिछले साल सलमान और उनके भाई सोहेल ने दिवंगत कंपोजर के बर्थडे पर केक काटा था. वाजिद खान और सलमान खान का पूराना नाता रहा है. कंपोजर ने सलमान की फिल्म से ही बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

वाजिद खान ने साल 1998 में आई सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में बतौर कंपोजर काम किया था. इसके बाद वो लगातार कई फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करते रहे. वाजिद के निधन पर सलमान खान ने इमोशनल नोट लिखा था. बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कई फिल्में जैसे पार्टनर, वेलकम, दबंद सीरीज जैसे फिल्मों में अपना म्यूजिक दिया है.

इसे भी देखें: एक्टर विनय आनंद की रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म, बताया अपने करियर के बारे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com