विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2019

'दबंग-3' की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के साथ हुआ कुछ ऐसा,सलमान को बताना पड़ा मैं भी शिवभक्त

इन दिनों महेश्वर में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग-3 (Dabangg 3) की शूटिंग चल रही है. इस दौरान बुधवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हुए, जिसमें शिवलिंग को तखत से ढका गया था.

'दबंग-3' की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के साथ हुआ कुछ ऐसा,सलमान को बताना पड़ा मैं भी शिवभक्त
Salman khan ने पूरे विवाद पर पेश की सफाई
भोपाल:

इन दिनों महेश्वर में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग-3 (Dabangg 3) की शूटिंग चल रही है. इस दौरान बुधवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हुए, जिसमें शिवलिंग को तखत से ढका गया था. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोपहर बाद तखत को हटा दिया गया और देर शाम को सलमान खान (Salman Khan) को सफाई देनी पड़ी. शिवलिंग की सुरक्षा में लगाए गए तख्त को हटाए जाने के बाद भी बीजेपी (BJP) सलमान खान (Salman Khan) पर हमलावर है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ हितेश वाजपेयी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'खान साहब, 'वन्दे-मातरम' कहने पर जब आपका धर्म खतरे में आ जाता है तब आपने कैसे सोच कि आप 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक ओंकारेश्वर-महेश्वर पहुंच कर 'शिव-लिंग' पर चारपाई बिछाकर उनके सर पर नाच करेंगे. 

दंबग 3: कुछ इस अंदाज में नजर आएंगी इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की 'रज्जो', सोनाक्षी ने शेयर की फोटो

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस (Congress) नेताओं से सवाल करते हुए लिखा, "क्या कमलनाथ और दिग्विजय सिंह बताएंगे कि इस अपवित्र 'हिंदुत्व' विरोधी कार्य को आपका समर्थन है ? यदि नहीं तो हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का यह प्रयास नहीं है? क्या मप्र के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी इस आपराधिक कृत्य का संज्ञान लेंगे जिससे एक वर्ग को भड़काने का प्रयास हो रहा है?" 

सलमान खान 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में फैन्स से मिले, 'दबंग 3' का गाना हुआ शूट

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह से महेश्वर में चल रही दबंग-तीन (Dabangg 3) की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें व वीडियो वायरल हुए, जिसमें शिवलिंग पर तखत लगाकर लोगों को नाचते हुए और शिवलिंग के पास गलत तरीके से बैठे हुए दिखाया गया था. इस तस्वीर के आधार पर लोगों ने शूटिंग का विरोध भी किया. मामले के तूल पकड़ने पर शिवलिंग पर लगे तखत को हटा दिया गया. 

सलमान खान की इस फिल्म के लिए 200 से अधिक कश्मीरी बच्चों ने दिया ऑडिशन, जानें क्या है माजरा...

बुधवार की शाम को सलमान खान (Salman Khan) ने स्वयं सामने आकर मामले पर सफाई दी और बताया कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा. सलमान खान (Salman Khan) का इंदौर से नाता है. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) द्वारा इंदौर के आसपास के क्षेत्र में शूटिंग करने के आग्रह का हवाला देते हुए कहा, "कमलनाथ के आग्रह पर ही महेश्वर का चयन किया है. मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं. मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता मगर महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं. (इनपुट IANS)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
'दबंग-3' की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के साथ हुआ कुछ ऐसा,सलमान को बताना पड़ा मैं भी शिवभक्त
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com