सलमान ने अपनी इस गर्लफ्रेंड को ऐश्वर्या के लिए दिया था धोखा, लेटेस्ट फोटो में दिखती है बेहद ग्लैमरस 

सोमी के साथ 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सलमान तो ऐश्वर्या से प्यार हो गया. दोनों ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान और उनके बीच ऐश्वर्या राय बच्चन आ गई थीं.

सलमान ने अपनी इस गर्लफ्रेंड को ऐश्वर्या के लिए दिया था धोखा, लेटेस्ट फोटो में दिखती है बेहद ग्लैमरस 

सलमान खान के साथ सोमी अली

नई दिल्ली :

सलमान खान ऐसे एक्टर हैं, जिनके किस्से गर्लफ्रेंड्स को लेकर मशहूर है. 56 साल के एक्टर ने अब तक शादी नहीं की, लेकिन उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं, जिनके साथ शादी तक बात पहुंचते पहुंचते रूक गई. सलमान खान की शादी संगीता बिजलानी से होने वाली थी, लेकिन तभी सोमी अली की एंट्री उनकी लाइफ में हुई और संगीता से शादी टूट गई. सोमी 1994 में सलमान से शादी करने के इरादे से भारत आईं. सलमान को उन्होंने प्रपोज किया और सलमान को भी उनसे प्यार हो गया. 

हालांकि सोमी के साथ 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सलमान तो ऐश्वर्या से प्यार हो गया. दोनों ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान और उनके बीच ऐश्वर्या राय बच्चन आ गई थीं. सोमी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि मैंने सलमान से शादी करने के बारे में एक सपना देखा था. मैंने उनकी एक फिल्म  देखी थी और उसी रात मुझे उनसे शादी का सपना आया. मैं उठी और घर के चारों ओर एक सूटकेस की तलाश में दौड़ी और अपनी मां को बताया कि मुझे भारत जाना है. एक एक्टर से शादी करनी है.' 

मेरी मां यह बात सुनकर गुस्सा हो गईं, लेकिन बाद में मैंने उन्हें मना लिया. उस समय मेरी उम्र 16 साल थी. सोमी ने अपने इंटरव्यूज में कहा कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया. हाल में उन्होंने कहा कि सलमान से दूर रहना ही उनकी सेहत के लिए अच्छा है. एक टीवी शो लस्सी विद लवीना में उन्होंने कहा था कि सलमान के पास सोने का दिल है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि " सलमान के साथ डेटिंग के लिए उन्हें कोई पछतावा नहीं. मैंने सलमान और उनके परिवार से बहुत कुछ सीखा. सलमान और उनके परिवार ने मुझे सिखाया कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका धर्म क्या है और कल्चर क्या है. एक अच्छा इंसान होना जरूरी है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमी ने भारत आने के बाद कुछ फिल्मों में भी काम किया. हालांकि बाद में मियामी, अमेरिका लौट गईं. उन्होंने बताया कि मैं बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए भारत नहीं गई थी. मुझे सलमान पर क्रश था और मैं उस क्रश का पीछा करते और सलमान को खोजते भारत गई.