अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान हुए इमोशनल, दबंग खान ने अक्की के थ्रोबैक वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान द्वारा शेयर की गई क्लिप सुपरस्टार सिंगर 2 की है, जिसमें अक्षय इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे.

अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान हुए इमोशनल, दबंग खान ने अक्की के थ्रोबैक वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

थ्रोबैक वीडियो देख अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है. वहीं दोनों एक्टर्स को साथ देखने का इंतजार फैंस करते रहते हैं. इसी बीच सलमान खान ने अपने दोस्त अक्षय कुमार का एक इमोशनल थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अपनी इस वीडियो को देखकर अक्षय भी इमोशनल होते हुए दिखे हैं. इतना ही नहीं फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते ये वीडियो वायरल हो रही है.

सलमान ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

दरअसल, सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय की क्लिप शेयर की है, जिसमें अक्षय की बहन अलका भाटिया ने उन्हें रियलिटी शो में एक ऑडियो संदेश भेजा था, जिससे वह इमोशनल हो गए थे. वहीं इस क्लिप के साथ सलमान ने कैप्शन, "मैंने अभी कुछ ऐसा देखा है, जिसे मैंने सोचा था कि मुझे हर किसी के साथ शेयर करना चाहिए. भगवान आपको आशीर्वाद दें अक्की, रियल अद्भुत, यह देखकर मुझे बेहद अच्छा लगा. फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें." भाई.

r1v6vtf

अक्षय ने किया शुक्रिया

gp7738f

सलमान खान की स्टोरी का जवाब देते हुए अक्षय ने भी इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया. इसके साथ कैप्शन में लिखा, "रियल में आपके इस मैसेज से बहुत अच्छा लगा सलमान. भगवान आपको भी आशीर्वाद दें. इसके साथ एक्टर ने गले लगाते हुए एक इमोजी शेयर की है."

बता दें, सलमान खान द्वारा शेयर की गई क्लिप सुपरस्टार सिंगर 2 की है, जिसमें अक्षय इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे. वहीं फिल्म की बात करें अक्षय फिल्म रक्षाबंधन में एक भाई के किरदार में दिखे थे, जो कि अपनी 4 बहनों की शादी करवाने की कोशिश करता नजर आता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com