बुलेट प्रूफ कार में एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, बॉडीगार्ड्स से घिरे नजर आए भाईजान- देखें Video

सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आई है बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के भाईजान ने अपनी टोयोटा लैंडक्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड करवाकर, बख्तरबंद गाड़ी में तब्दील करवा लिया है.

नई दिल्ली :

सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आई है बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के भाईजान ने अपनी टोयोटा लैंडक्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड करवाकर, बख्तरबंद गाड़ी में तब्दील करवा लिया है. इसके कांच भी बुलेटप्रूफ बताए जा रहे हैं. इस कार की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई गई है. कहा जा रहा है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई की तरफ से जान की धमकी मिलने के बाद उन्होंने अपनी गाड़ी को अपग्रेड करने का फैसला लिया है. सोमवार रात को सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया. वह अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर कार में ही आए थे. उनको सुरक्षाकर्मियों ने पूरी तरह घेर रखा था, जिसमें उनका बॉडीगार्ड शेरा भी शामिल था. सलमान खान ने पीच कलर की शर्ट और नीले रंग की पेंट पहन रखी थी. 

बता दें कि हाल ही में सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस भी मिला है. पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस की अर्जी दी थी. सलमान लाइसेंस के लिए आवेदन के बाद वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे. सलमान खान के पिता सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला था. इस खत में सलमान खान का हाल सद्धू मूसेवाला की तरह करने की धमकी दी गई थी. इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया था. जिसके बाद मुमबई पुलिस ने विश्नोई से पूछताछ की थी. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ी दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com