तुर्की के मंत्री से मिले सलमान खान और कैटरीना कैफ, वायरल हुईं तस्वीरें

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों तुर्की में अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

तुर्की के मंत्री से मिले सलमान खान और कैटरीना कैफ, वायरल हुईं तस्वीरें

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों तुुर्की में हैं

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों 'टाइगर 3' की शूटिंग शेड्यूल के लिए तुर्की में हैं. इस दौरान बिजनेसमैन और राजनेता मेहमत नूरी ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की मेहमाननवाजी की. मेहमत नूरी तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री हैं. मंत्री ने सलमान और कैटरीना से मुलाकात की कई तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. मेहमत नूरी ने कहा कि तुर्की इंटरनेशनल स्टार्स और फिल्म प्रोजेक्ट्स की इसी तरह मेहमाननवाजी करता रहेगा. तस्वीरों में सलमान खान और कैटरीना कैफ संग नूरी पोज देते दिख रहे हैं. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ संग अपनी तस्वीरों को शेयर कर मेहमत नूरी ने लिखा है, "हम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ से मिले, जो अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश में हैं. तुर्की कई अंतरराष्ट्रीय सिनेमा परियोजनाओं की मेजबानी करना जारी रखेगा" सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें शुक्रवार को लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी. फैन्स उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे थे. बीते महीने दोनों सितारे फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए थे. फिल्म सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान तस्वीरों में जहां ब्लैक सूट में हैंडसम दिख रहे हैं तो वहीं कैटरीना कैफ ब्लैक पैंट और बेज रंग का टॉप पहने काफी खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि दोनों सितारे 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए करीब 3 महीने देश से बाहर रहेंगे. यह फिल्म कबीर खान की साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' की तीसरी किस्त है. फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौड़ का रोल प्ले करते हैं. वहीं कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभाती हैं. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी में नजर आएंगे. हो सकता है कि फिल्म अगले साल रिलीज हो.