सलमान खान और बहनोई आयुष शर्मा के रिश्ते में पड़ी दरार, 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म से हुए बाहर  

सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा और जहीर इकबाल कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा थे, लेकिन अब खबर आ रही है की आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को इस फिल्म से निकाला जा चुका है.

सलमान खान और बहनोई आयुष शर्मा के रिश्ते में पड़ी दरार, 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म से हुए बाहर  

सलमान खान और बहनोई आयुष शर्मा के रिश्ते में पड़ी दरार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्में इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. वहीं कई फिल्मों के बनने का भी ऐलान कर दिया गया है. इसी बीच सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' खास चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी हिस्सा थे, लेकिन अब खबर आ रही है की आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को इस फिल्म से निकाला जा चुका है. इसके पीछे उनके किसी प्रोजेक्ट को लेकर मतभेद की वजह बताई जा रही है. 

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू हो गई थी. आयुष शर्मा फिल्म के कई सीन्स शूट कर चुके थे, लेकिन बताया जा रहा है की अब उन्होंने इस फिल्म से अपना किनारा कर लिया है. इसके पीछे एसकेएफ के मुद्दे को बड़ी वजह बताया जा रहा है. वहीं इस मुद्दे पर बात बढ़ते के बाद उन्होंने फिल्म से निकलने का फैसला लिया है. 

आपको बता दें की आयुष शर्मा और सलमान खान अच्छी खासी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.  आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति हैं. दोनों को आखिरी बार फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में साथ में देखा गया था. इसके अलावा भी दोनों बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने ईद की पार्टी भी रखी थी जिसमें भी सलमान की मौजूदगी देखी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गौरी खान का मुंबई में दिखा क्‍लासी लुक, ब्‍लैक आउट‍फिट में आईं नजर