Salman Khan 5 flops Movies: सलमान खान पिछले पांच में साल दे चुके हैं ये 5 फ्लॉप फिल्में, अब क्या होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का?

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं. ईद से एक दिन पहले इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

Salman Khan 5 flops Movies: सलमान खान पिछले पांच में साल दे चुके हैं ये 5 फ्लॉप फिल्में, अब क्या होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का?

देखें सलमान खान की 5 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं. ईद से एक दिन पहले इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. लेकिन फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास फायदा होता दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म 3 दिन ने 68 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है. ऐसे में बहुत से ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि सलमान खान की यह फिल्म फ्लॉप होने की ओर आगे बढ़ रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि बीते 5 सालों पर भाईजान 5 खराब फिल्में दे चुके हैं. आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताते हैं. 

ट्यूबलाइट 
सलमान खान की यह फिल्म साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में उनके साथ भाई सोहेल खान भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. 

रेस 3
रेस सीरीज की दो फिल्में बॉलीवुड की शानदार और हिट फिल्मों में से एक हैं, लेकिन साल 2018 में आई रेस 3 में सलमान खान नजर आए थे. जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था. 

दबंग 3
यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इससे पहले आई दबंग और दबंग 2 को दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिला था. लेकिन दबंग 3 का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हुआ था. दबंग 3 का निर्देशन प्रभू देवा ने किया था. 

राधे
यह फिल्म सलमान खान साल 2021 में लेकर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म राधे लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई थी और बुरी तरह से फ्लॉप फिल्म निकली. 

अंतिम
साल 2021 में ही सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में नजर आए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. फिल्म अंतिम का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सलमान खान, आमिर खान और अन्य सितारे