सालार का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दो दिन की कमाई जानकर कहेंगे- OH MY GOD

Salaar Worldwide Box Office Collection Day 2: प्रशांत नील और प्रभास की सालार की दो दिनों में वर्ल्डवाइड कमाई रिकॉर्ड ब्रेक करती हुई नजर आ रही है.

सालार का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दो दिन की कमाई जानकर कहेंगे- OH MY GOD

Salaar Worldwide Box Office Collection Day 2 सालार वर्ल्डवाइड कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

Salaar Worldwide Box Office Collection Day 2: प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन स्टारर सालार पार्ट वन सीज फायर की चर्चा बीते कई दिनों से थी. प्रशांत नील की सालार का टीजर और ट्रेलर काफी चर्चा में रहा. वहीं डंकी को टक्कर सालार दे पाएगी या नहीं यह भी फैंस के बीच बातें सुनने को मिली. वहीं 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद अब फिल्म को दो दिन बीत चुके हैं और सालार का कलेक्शन 100 करोड़ ही नहीं दो दिनों में 250 करोड़ पार हो गया है, जो कि साल 2023 में पठान, जवान, लियो और जेलर जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रहा है. 

खबरों के मुताबिक, सालार ने दो दिनों में 250 करोड़ पार का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कमाई हासिल की है. दरअसल, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में दो दिनों में सालार का कलेक्शन 71.52 करोड़ हुआ है. जबकि ग्रॉस 104.65 करोड़ पहुंचा है. वहीं दो दिन इंडिया में कलेक्शन की बात करें तो यह 144.27 करोड़ तक पहुंचा था, जिसके बाद इंडिया ग्रॉस 251.15 करोड़ हो गया है. 

इतना ही नहीं पहले दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 97.49 करोड़ और ग्रॉस 167 करोड़ तक पहुंचा. जबकि दूसरे दिन यह 45.78 करोड़ कमाई के साथ ग्रॉस 84.15 करोड़ पहुंचा है. इसके बाद वर्ल्डवाइड टोटल दो दिनों में 295,7 करोड़ तक पहुंच गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पठान का दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 219.6 करोड़ ग्रॉस रहा था. वहीं जवान, लियो और जेलर का भी कलेक्शन 200 करोड़ पार रहा. लेकिन सालार का 250 करोड़ पार का यह कलेक्शन हैरान कर देने वाला है. इसे देखने के बाद फैंस कहते नजर आ रहे हैं कि यह तो शुरुआत है.