एक्शन में केजीएफ को भी पीछे छोड़ देगी सालार, प्रभास की फिल्म के डायरेक्टर ने एक्शन को लेकर कर डाला ऐसा दावा

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के टीजर ने इस रोमांचकारी और एक्शन से भरपूर दुनिया की एक छोटी सी झलक दी है.

एक्शन में केजीएफ को भी पीछे छोड़ देगी सालार, प्रभास की फिल्म के डायरेक्टर ने एक्शन को लेकर कर डाला ऐसा दावा

एक्शन में केजीएफ को भी पीछे छोड़ देगी सालार

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के टीजर ने इस रोमांचकारी और एक्शन से भरपूर दुनिया की एक छोटी सी झलक दी है. सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही यह फिल्म निश्चित रूप से एक ऐसा एक्शन लेकर आने वाली है जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था और निर्देशक का भी यही सपना है. प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "सालार: पार्ट 1 - सीजफायर उनकी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है.

केजीएफ पर भारी पड़ेगी सालार

प्रशांत नील हमेशा से ही एक एक्शन फिल्म  बनाना चाहते थे जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इससे पहले कभी नहीं देखा गया हो और उन्हें लगता है कि यह उनके सारे प्रोजेक्ट में सर्वश्रेष्ठ है." यह प्रशांत नील का सबसे महत्वाकांक्षी एक्शन स्पेक्टल है." प्रशांत नील का अपना गतिशील एक्शन यूनिवर्स है जिसमें केजीएफ यूनिवर्स शामिल है.

बॉक्स ऑफिस पर डंकी से टकराएगी सालार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर को सबसे बड़ी एक्शन फिल्म भी माना जाता है क्योंकि यह प्रशांत नील के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा जिन्होंने बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी, केजीएफ बनाई थी.  इसे देखने के बाद इस बात की गारंटी है कि निर्देशक दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर बिल्कुल नया, अलग तरह का सिनेमाई अनुभव लेकर आने वाले हैं. होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे.  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.