पठान, डंकी, टाइगर 3 और लियो जो ना कर पाई वो सालार ने किया हासिल, अपने नाम किया ये खिताब 

होम्बले फिल्म्स सालार पार्ट 1: सीजफायर ने नए स्टैंडर्ड को किया सेट. बुक माई शो पर बनी साल 2023 की सबसे अधिक लाइक की जाने वाली फिल्म.

पठान, डंकी, टाइगर 3 और लियो जो ना कर पाई वो सालार ने किया हासिल, अपने नाम किया ये खिताब 

सालार ने रिलीज से बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

Salaar Broke Pathan, Dunki, Tiger 3 And Leo Record: होम्बले फिल्म्स  की अगली बड़ी फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं, जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, वो बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है.  जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से ही यह टाउन की बात बन गई है, और फैंस और ऑडियंस ने बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के ऐक्सप्लोसिव कॉम्बिनेशन को देखने के लिए उत्साहित हो गया हैं. मासेस का उत्साह "बुक माय शो" की अग्रणी पोर्टल तक पहुंच गया है, जहां फिल्म ने एक मिलियन लाइक्स को पार कर लिया है, वहीं यह इस साल की सबसे ज्यादा लाइक्ड फिल्म बन गई है. अब तक, कोई और फिल्म बुक माय शो पर एक मिलियन लाइक्स तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है.

फिल्म की एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर ओपन कर दी गई है और एडवांस बुकिंग काफी तेजी से शुरू हो रही है. जहां 40 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं. इसके चलते उम्मीद है कि फिल्म को रिलीज के दिन, 22 दिसंबर, 2023 को शानदार ओपनिंग मिलेगी. एक्शन से भरपूर फिल्म 2 घंटे और 55 मिनट की है, और सेंसर बोर्ड ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 फिल्म में कई रक्तपात से भरे कॉम्बैट सीन्स, हिंसा, और वॉर सीन्स हैं. 'ए' सर्टिफिकेट की खबर फिल्म के जबरदस्त पैमाने को दर्शाने का सबूत है. होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे.  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है.