दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत बिगड़ी, आईसीयू में किया गया शिफ्ट

सायरा बानो (Saira Banu) को लेकर खबर आ रही है उनकी सेहत बिगड़ गई है. सायरा बानो को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत बिगड़ी, आईसीयू में किया गया शिफ्ट

सायरा बानो (Saira Banu) को अस्पताल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली:

ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर रहे दिलीप कुमार का कुछ महीनों पहले ही निधन हुआ है. अब उनकी पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी सेहत बिगड़ गई है. सायरा बानो को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस बीते 3 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. सायरा बानो को ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है.


77 साल की एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही थी. अभी बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत फिलहाल स्टेबल है. डॉक्टरों की निगरानी में उनका ख्याल रखा जा रहा है. सायरा बानो को लेकर आई इस खबर के बाद फैन्स उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं. बता दें कि दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया ता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सायरा बानो (Saira Banu) के पति दिलीप कुमार का निधन बीते 7 जुलाई हो हुआ था. वह 98 साल के थे. बता दें कि सायरा बानो ने अपने फिल्मी करियर में सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. सायरा ने साल 1961 में आई फिल्म 'जंगली' से डेब्यू किया था. उन्होंने पड़ोसन, पूरब और पश्चिम, शादी, ज्वार भाटा, झुक गया आसमान, बैराग, हेरा फेरी, गोपी, आई मिलन की बेला और आखिरी दाव जैसे बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.