'महाभारत' पर बनी फिल्म में एक्टिंग करना चाहते हैं सैफ अली खान, बोले- साउथ-बॉलीवुड के साथ मिल कर बनाना चाहते हैं एक भव्य फिल्म

सैफ अली खान इन दिनों ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में लंकेश (रावण) के रोल को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उनहोंने कहा है कि अगर कोई इसे द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाता है तो वह महाकाव्य महाभारत में रोल करना चाहेंगे.

'महाभारत' पर बनी फिल्म में एक्टिंग करना चाहते हैं सैफ अली खान, बोले- साउथ-बॉलीवुड के साथ मिल कर बनाना चाहते हैं एक भव्य फिल्म

महाभारत पर बनी फिल्म में एक्टिंग करना चाहते हैं सैफ अली खान

नई दिल्ली :

सैफ अली खान इन दिनों ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में लंकेश (रावण) के रोल को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उनहोंने कहा है कि अगर कोई इसे द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाता है तो वह महाकाव्य महाभारत में रोल करना चाहेंगे. एक्टर ने यह भी कहा कि इस तरह की फिल्म के लिए वह अपने कच्चे धागे और तन्हाजी: द वॉरियर के को एक्टर अजय देवगन के साथ बातचीत कर रहे हैं. बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, "मैं महाभारत में एक्टिंग करना चाहता हूं. अगर कोई इसे लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाता है. 

हम अजय देवगन के साथ कच्चे धागे के बाद से इसके बारे में बात कर रहे हैं. मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी में यह स्वप्न का विषय है. हर कोई ऐसा करना चाहता है. हम साउथ के साथ या जो भी संभव हो, बॉम्बे फिल्म उद्योग को एक साथ लाएंगे और बस इसे भव्य फिल्म को बनाएंगे.

ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 30 सितंबर को रिलीज हुई. सैफ ने फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, जबकि ऋतिक रोशन ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है. फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी भी लीड रोल में हैं. 
यह फिल्म 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. मूल फिल्म का निर्देशन भी पुष्कर और गायत्री ने किया था.

सैफ अली खान जल्द ही ओम राउत की आदिपुरुष में नजर आएंगे, जो अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह भी लीड रोल में हैं. महाकाव्य रामायण से प्रेरित फिल्म का टीज़र हाल ही में अयोध्या में जारी किया गया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com