विज्ञापन

सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' और 'तांडव' से जुड़े विवाद पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोले- अदालत ने कहा था...

अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि 2023 में उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' और ओटीटी सीरीज 'तांडव' को लेकर उपजे विवादों के बाद वह अपने काम के चुनाव को लेकर ज्यादा सावधान हो गए हैं और विवाद से दूर रहना चाहते हैं.

सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' और 'तांडव' से जुड़े विवाद पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोले- अदालत ने कहा था...
सैफ अली खान ने आदिपुरुष-तांडव विवाद पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि 2023 में उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' और ओटीटी सीरीज 'तांडव' को लेकर उपजे विवादों के बाद वह अपने काम के चुनाव को लेकर ज्यादा सावधान हो गए हैं और विवाद से दूर रहना चाहते हैं. उन्होंने बृहस्पतिवार शाम इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव में कहा कि 'आदिपुरुष' से जुड़ा विवाद थोड़ा परेशान करने वाला था. सैफ ने कहा, 'यह थोड़ा परेशान करने वाला था. अदालत ने कुछ कहा था कि एक अभिनेता स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, उसके लिए वह खुद जिम्मेदार है. इसलिए तकनीकी रूप से यदि आप कुछ कहते हैं, तो आपके खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है. कहा जा सकता है कि आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था. यह बहुत दबावपूर्ण होता है'.

सोशल मीडिया पर हुई थी आलोचना 

निर्माता ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर पिछले साल विवाद खड़ा हो गया था. खराब वीएफएक्स व संवादों को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की गई थी, जिसकी वजह से निर्माताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे और पुलिस को शिकायतें दी गई थीं. फिल्म में सैफ अली खान ने लंकेश (रावण), प्रभास ने राघव (राम) और कृति सैनन ने जानकी (सीता) की भूमिका निभाई थी, जो कई लोगों को पसंद नहीं आई थी.

'हम परेशानी नहीं खड़ी करना चाहते'

सैफ अली खान ने कहा, 'हम सभी को खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा और थोड़ा सावधान रहना होगा, वरना परेशानी हो सकती है. आप यह भी जानते हैं कि कुछ चीजें हैं, उदाहरण के लिए, धर्म. आप बस उससे दूर रहें. और ऐसी कई कहानियां हैं, जिनपर हम कुछ बना सकते हैं. हम परेशानी नहीं खड़ी करना चाहते'. आदिपुरुष से पहले 2021 में आई खान की ओटीटी सीरीज 'तांडव' पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे थे, जिसके बाद बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था.

इस तरह का काम दोबारा नहीं करना चाहता- सैफ 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस सीरीज को एक विवादास्पद दृश्य के लिए विशेष रूप से आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसके कारण कई प्राथमिकियां दर्ज हुईं. सैफ ने कहा, 'इससे यह सबक मिला कि अगली बार अगर कोई मुझसे पूछेगा कि क्या तुम इस तरह का काम दोबारा करना चाहोगे तो अपने पिछले अनुभव आधार पर मैं कहूंगा कि नहीं. यह मुसीबत को दावत देने जैसा है. लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे बहुत सारे ऑफर मिले. मैं कुछ और कर सकता हूं. लिहाजा इन मामलों में आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है'.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर और सैफ अली खान की 21 साल पुरानी तस्वीर, इस फ्लॉप फिल्म में साथ आए थे नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दुल्हन के मम्मी-पापा को देख लोग भूल गए बेटी की शादी, किया ऐसा डांस समझने लगे दूल्हा-दुल्हन, बोले- ये तो धोखा है
सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' और 'तांडव' से जुड़े विवाद पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोले- अदालत ने कहा था...
अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों का नकारात्मक रिस्पॉन्स और सब्सिडी विवाद, जानें क्या हुआ!
Next Article
अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों का नकारात्मक रिस्पॉन्स और सब्सिडी विवाद, जानें क्या हुआ!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com