बॉलीवुड राइटर ने कसा तंज, बोले- सारी गलती नेहरु और गांधी की है...

देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर राइटर और व्यंग्यकार वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने एक ट्वीट किया है.

बॉलीवुड राइटर ने कसा तंज, बोले- सारी गलती नेहरु और गांधी की है...

वरुण ग्रोवर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

दिल्ली में किसान आंदोलन आज उस समय उग्र हो गया जब ट्रैक्टर रैली के लिए तयशुदा मार्ग से न जाकर, उन्होंने मनमर्जी करने की कोशिश की. किसानों ने दिल्ली के लाल किले पर अपना झंडा भी फहराया. आज गणतंत्र दिवस (Republic Day) है और पूरा देश 72वां गणतंत्र दिवास मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर राइटर और व्यंग्यकार वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने एक ट्वीट किया है. वरुण ग्रोवर ने भी इस ट्वीट में तंज कसा है और गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने लिखा है, 'सारी गलती नेहरु और गांधी की है. ना आजादी मिलती, ना Republic Day होता.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी है. वरुण 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं. वरुण ग्रोवर हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के रहने वाले हैं और उन्होंने बीएचयू के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. खास यह कि वरुण ग्रोवर की किताब 'पेपर चोर' भी पब्लिश हो चुकी है. वरुण ग्रोवर अपने तंज कसने के अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और उनका व्यंग्य भी गहरे तक वार करता है.