'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज के बंटी पर चढ़ा सूर्यवंशी का खुमार, अक्षय कुमार के गाने पर रजनीकांत का स्टाइल

बंटी फेम जतिन सरना अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में जतिन सरना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज के बंटी पर चढ़ा सूर्यवंशी का खुमार, अक्षय कुमार के गाने पर रजनीकांत का स्टाइल

'सेक्रेड गेम्स' के 'बंटी' पर चढ़ा सूर्यवंशी का खुमार

नई दिल्ली:

सेक्रेड गेम्स सीरीज को हर किसी ने पसंद किया था. सीजन 1 और 2 में  बंटी ने अपने एक्टिंग और अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया था. बंटी के डायलॉग्स को तो आज भी लोग फॉलो करना पसंद करते हैं. बता दें कि सेक्रेड गेम्स में बंटी का किरदार किसी और ने नहीं बल्कि जतिन सरना ने निभाया था. इस सीरीज के बाद से वे दर्शकों के फेवरेट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए थे. वहीं हाल ही में बंटी यानी कि जतिन सरना ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

बंटी फेम जतिन सरना अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में जतिन सरना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जतिन पर सूर्यवंशी का खुमार चढ़ा हुआ है. इतना ही नहीं वे अक्षय के गाने पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का स्टाइल फॉलो करते नजर आ रहे हैं. फैंस तो उनके इस अंदाज को देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जतिन सरना के वर्कफ्रंट की बात करें तो सेक्रेड गेम्स से अपना नाम करने के बाद वे रणवीर सिंह की फिल्म '83' में यशपाल के किरदार में नजर आए थे. इसके अलावा वे 'दरबार', 'छलांग', 'सोन चिरैया', 'सात उचक्के', 'डियर फ्रेंड हिटलर' जैसी फिल्म में काम कर अपना टैलेंट दिखा चुके हैं.