Rubina Dilaik Maternity Photo Shoot: रुबीना दिलैक का मेटर्निटी फोटोशूट वायरल, किसी देवी से कम नहीं लग रहा था लुक

Rubina Dilaik Maternity Photo Shoot: प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई अटकलों और खबरों के बाद रुबीना ने सितंबर में कन्फर्म किया कि वो मां बनने वाली हैं.

Rubina Dilaik Maternity Photo Shoot: रुबीना दिलैक का मेटर्निटी फोटोशूट वायरल, किसी देवी से कम नहीं लग रहा था लुक

Rubina Dilaik Maternity Photo Shoot: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Maternity Shoot: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपना मेटर्निटी फोटोशूट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रुबीना के सिंपल और एलिगेंट फोटोशूट में उनके पति और एक्टर अभिनव शुक्ला का लुक भी बेहद जबरदस्त लग रहा था. फोटोशूट की थीम व्हाइट थी क्योंकि दोनों ने ही व्हाइट कॉस्ट्यूम पहना था और ये किसी ड्रीम सीक्वेंस की तरह लग रहा था. रुबीना ने इंडो-वेस्टर्न कुछ गॉडेस टाइप का आउटफिट पहना और अभिनव शुक्ला सफेद सूट में पत्नी रुबीना के लुक को कॉम्पलिमेंट करते दिखे. रुबीना ने प्यारी तस्वीरों को कैप्शन दिया, "आप मेरे जीवन का ऐसा चमत्कार हैं जिसके बारे में कुछ कहने को मेरे पास शब्द नहीं हैं."

जैसे ही तस्वीरें सामने आईं फैन्स ने तुरंत इस पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया और उनमें से एक ने लिखा, "वैसे ही अभिनव की उम्र आगे बढ़ने की जगह पीछे जा रही है." एक फैन ने लिखी, "मेरी रूबी Just looking like a wow". एक फैन ने लिखा, "ऐसे फोटोशूट कौन करवाता है? आप दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई अटकलों और खबरों के बाद रुबीना ने सितंबर में कन्फर्म किया कि वो मां बनने वाली हैं. उन्होंने और उनके पार्टनर अभिनव ने लिखा था, "जब से हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया हमने वादा किया कि हम एक साथ दुनिया को एक्सप्लोर करेंगे...फिर हमने शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही लिटिल ट्रैवलर को वेलकम करने वाले हैं." यह रुबीना और अभिनव का पहला बच्चा है. दोनों ने जून 2018 में शादी की थी.