रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का फर्स्ट लुक रिलीज, राजपाल यादव के साथ नजर आई बिग बॉस विनर

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का मूविंग पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने सपनों के साथ जिंदगी जीने का तरीका सिखाने आ रही है ZEE5 की नई फिल्म #अर्ध.

रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का फर्स्ट लुक रिलीज, राजपाल यादव के साथ नजर आई बिग बॉस विनर

18 मई को रिलीज होगा अर्ध का ट्रेलर

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. जल्द उनकी फिल्म ‘अर्ध' रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर बुधवार, 18 मई को रिलीज होगा. इस फिल्म में एक्टर राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी नजर आएंगे. रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी शेयर की. पोस्टर में रुबीना दिलैक एक ग्रामीण महिला के लुक में नजर आ रही हैं, उनके साथ राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं.
 

रिलीज होगा रुबीना की फिल्म का ट्रेलर
रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का मूविंग पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने सपनों के साथ जिंदगी जीने का तरीका सिखाने आ रही है ZEE5 की नई फिल्म #अर्ध. ट्रेलर कल सुबह 11 बजे आ रहा है...'. पोस्टर में राजपाल यादव पीले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं रुबीना पिंक कलर की साड़ी में बालों में चोटी बनाए और मांग में सिंदूर, बिंदी और चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं. उनका लुक किसी ग्रामीण महिला की तरह लग रहा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की खबर सुन रुबीना के फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, वे कमेंट कर इसका इजहार भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसी है फिल्म की कहानी
बता दें कि अर्ध में रुबीना के किरदार का नाम मधु है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं जो मुंबई हीरो बनने के लिए आता है. रुबीना यानी मधु शहर में उनकी हेल्प करती है. हितेन, राजपाल यादव के दोस्त हैं. अर्ध का निर्देशन पलाश मुंचाल ने किया है, यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की स्क्रिप्ट भी पलाश ने ही लिखी है.