रुबीना दिलैक के लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट ने जीता फैन्स का दिल, Photos शेयर कर बोलीं- लोग घूरेंगे...

इन तस्वीरों में रुबीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. रुबीना ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं.

रुबीना दिलैक के लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट ने जीता फैन्स का दिल, Photos शेयर कर बोलीं- लोग घूरेंगे...

रुबीना दिलैक की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर भी रुबीना के लाखों चाहने वाले हैं, जो लगातार उन्हें फॉलो करते हैं. ऐसे में रुबीना भी अक्सर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फैन्स को अपनी अपडेट देती रहती हैं. रुबीना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज जमकर शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में रुबीना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

रुबीना ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में रुबीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. रुबीना ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. रुबीना ने व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर फोटोशूट करवाया है. गाउन के आगे लगा बड़ा सा गुलाब लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच कर रहा है. एक्ट्रेस ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं और हर फोटो में उनका किलर पोज देखने लायक है. इन्हें शेयर करते हुए वे कैप्शन लिखती हैं, "लोग घूरेंगे! इसे उनके लायक बनाएं….आखिरकार एक दूरदर्शी मिला जो कविता डिजाइन करता है". 

गौरतलब है कि जल्द ही रुबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में रुबीना को एक ग्रामीण महिला का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. 

इसे भी देखें :अक्षय कुमार और मानुषी ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज का किया प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com