Ardh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज, राजपाल यादव से नहीं हटेगी निगाहें

रूबीना दिलैक की 'अर्ध' का ट्रेलर बेहद शानदार नजर आ रहा है, जिसमें राजपाल यादव एक ऐसे किरदार में दिख रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया. रुबीना का किरदार भी काफी चैलेंजिंग नजर आ रहा है. रुबीना के फैंस उनके डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Ardh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज, राजपाल यादव से नहीं हटेगी निगाहें

रूबीना दिलैक और राजपाल यादव की अर्ध का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार है. उनकी पहली फिल्म ‘अर्ध' का ट्रेलर बुधवार रिलीज किया गया.  फिल्म एक स्ट्रगलिंग एक्टर की कहानी को दिखाती है. रुबीना के साथ इस फिल्म में राजपाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी बेहद शानदार नजर आ रहा है, जिसमें राजपाल यादव एक ऐसे किरदार में दिख रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया. रुबीना का किरदार भी काफी चैलेंजिंग नजर आ रहा है. रुबीना के फैंस उनके डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

रुबीना ने शेयर किया अर्ध का ट्रेलर

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म अर्ध का ट्रेलर शेयर किया है. ट्रेलर में दिग्गज कलाकार राजपाल यादव एक थिएटर आर्टिस्ट शिवा की भूमिका में हैं जो फिल्मों में एक्टर बनने का सपना देखता है. हालांकि गरीबी की वजह से घर चलाने के लिए वह एक ट्रांसजेंडर बनकर सिग्नल पर और ट्रेनों में लोगों से पैसे मांगता है. शिवा अपना नाम और रूप बदलकर सिग्नल पर लोगों से पैसे मांगता है और किसी तरह परिवार चलाता है. शिवा के इस स्ट्रगलिंग लाइफ में उसकी पत्नी यानी रुबीना दिलैक उसका घर कदम पर साथ निभाती है. फिल्म में दोनों की उतार-चढ़ाव भरी कहानी और एक गरीब स्ट्रगलिंग एक्टर के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है, जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है.

10 जून को रिलीज होगी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबीना की डेब्यू फिल्म अर्ध 10 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है. रुबीना के लिए बॉलीवुड में काम का ये पहला मौका है, ऐसे में एक्ट्रेस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं राजपाल यादव के लिए भी ये बेहद चैलेंजिंग रोल है. पूरी फिल्म राजपाल के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का डायरेक्शन पलाश मुच्छल ने किया है.