रजनीकांत की 'जेलर' को जाएंगे भूल अगर देख लीं साउथ की ये पांच एक्शन फिल्में, हॉलीवुड भी है फेल

Kantara to RRR Top 5 South Action Movies: साउथ की कई फिल्में खूब पसंद की जाती हैं. एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी हैं. ऐसी ही धमाकेदार एक्शन से भरपूर 5 फिल्में हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद आप हॉलीवुड की फिल्में भी भूल जाएंगे.

रजनीकांत की 'जेलर' को जाएंगे भूल अगर देख लीं साउथ की ये पांच एक्शन फिल्में, हॉलीवुड भी है फेल

Kantara to RRR Top 5 South Action Movies: एक्शन से भरपूर हैं साउथ की ये 5 फिल्में

नई दिल्ली:

Kantara to RRR Top 5 South Action Movies: साउथ की फिल्में देशभर में देखी जा रही हैं. अगर आप भी साउथ मूवीज के फैन हैं और एक्शन फिल्म देखना पसंद करते हैं तो आपको एक्शन से भरपूर इन 5 फिल्में जरूर देखनी चाहिए. इस खबर में हम आपके लिए लेटेस्ट रिलीज साउथ की टॉप 5 एक्शन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं. हिंदी में ये फिल्में ओटीटी पर मौजूद हैं. इन फिल्मों के एक्शन देखकर आप हॉलीवुड की एक्शन फिल्में भी भूल जाएंगे.

आइए देखते हैं साउथ की टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट...

थुनिवु (Thunivu)

तमिल फिल्म 'थुनिवु' बड़े पर्दे धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं. साउथ के बड़े स्टार अजीत कुमार की ये फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में देख सकते हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए हैं. ये फिल्म काफी अलग है और शानदार एक्शन से भरपूर हैं.

धमाका (Dhamaka)

एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो रवि तेजा कि 'धमाका' देख सकते हैं. बड़े पर्दे के बाद नेटफ्लिक्स पर फिल्म स्ट्रीम हो रही है. एक्शन-कॉमेडी फिल्म तेलुगु में रिलीज की गई है. इस फिल्म के एक्शन को देख आप बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में भूल जाएंगे.

कांतारा (Kantara)

ऋषभ शेट्टी की बेहतरीन एक्शन फिल्म कांतारा हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर फिल्म स्ट्रीम हो रही है. 2022 में रिलीज ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी कन्नड़ फिल्म थी.

आरआरआर (RRR)

आरआरआर की धमक देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी देखने को मिली थी. फिल्म में एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने को मिला है. इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू' को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिल चुका है. एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी 'आरआरआर' बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई है. राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में गजब का एक्शन देखने को मिलता है. फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

वीर सिम्हा रेड्डी (Veera Simha Reddy)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस लिस्ट की 5वीं फिल्म 'वीर सिम्हा रेड्डी' है. एक्शन पैक्ड  ये फिल्म आपका खूब एंटरटेनमेंट करती है. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म में साउथ के सुपर स्टार बालकृष्णन का शानदार एक्शन देखने को मिलता है.