कनिका कपूर की शादी में पहुंची राम चरण की वाइफ उपासना, दोनों हैं पक्की सहेलियां 

कनिका कपूर ने अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी से हाल ही में शादी की है. उनकी शादी में साउथ एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना भी नजर आईं. पुष्पा सिंगर कनिका कपूर उनके बेहद करीब हैं.

कनिका कपूर की शादी में पहुंची राम चरण की वाइफ उपासना, दोनों हैं पक्की सहेलियां 

कनिका कपूर की शादी में राम चरण की वाइफ उपासना भी दिखीं

नई दिल्ली :

कनिका कपूर (Kanika kapoor ) ने अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी से हाल ही में शादी की है. उनकी शादी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए. शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी शादी में साउथ एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना ( Upasana kamineni) भी नजर आईं. पुष्पा सिंगर कनिका कपूर उनके बेहद करीब हैं. उपासना इस खास मौके पर ट्रडिशनल आउटफिट में नजर आईं. उपासना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी कनिका के साथ फोटो शेयर की है.

 फोटो में दोनों की बॉन्डिंग दिख रही है. फोटो के साथ उपासना ने कैप्शन लिखा है, एक खास रिश्ता हमेशा संजोने के लिए. यह वास्तव में स्वर्ग में बना  रिश्ता है. ढेर सारा प्यार.  

बता दें  कि कपल 20 मई शुक्रवार को लंदन में शादी के बंधन में बंधा. इस मौके पर पीच कलर के लहंगे में कनिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लंदन के एक फाइव स्टार होटल में परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. मेगा पावर स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपोलो अस्पताल ग्रुप फैमिली से हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं कनिका कपूर की बात करें तो वह स्टार सिंगर हैं. उन्होंने कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं. वह गेंदा फूल, चिट्टियां कलाइयां और पुष्पा का गाना ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं.